DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संपत्ति कर 31 जुलाई तक जमा करने पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी

निगमायुक्त मोहम्मद शाइन ने कहा कि सभी बकायादार 31 जुलाई तक अपनी संपत्ति/जल/सीवरेज का भुगतान करें और 10 प्रतिशत की छूट का लाभ उठाए। बकायादारों को 31 जुलाई के बाद उन्हें बकाया के साथ डेढ़ फीसदी ब्याज भी देना होगा। उन्होंने सभी बकायेदारों को समय से पहले अपना टैक्स निगम में जमा करवाने की अपील की है। जिससे निगम के राजस्व में बढ़ोत्तरी हों सकें और शहर में चल रहे विकास कार्यों को और तेज गति मिल सकें।

उन्होंने बताया कि निगम मुख्यालय के तीनों जोन एनआईटी, ओल्ड फरीदाबाद व बल्लभगढ़ में बनाए गए नागरिक सुविधा केन्द्रों में बकायेदार 31 जुलाई तक सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक अपना टैक्स जमा करवा कर जुर्माना राशि से भी बच सकते हैं। उन्होंने बताया कि लोगों की सुविधा हेतु संपत्ति , वाटर/सीवरेज टैक्सों को ॲनलाइन किया जा चुका है। बकायेदार घर बैठे निगम की बेवसाइट www.mcfaridabad.org पर भी अपना टैक्सों का भुगतान कर सकते हैं।

निगमायुक्त मोहम्मद शाइन ने हरियाणा की सबसे बड़ी नगर निगम फरीदाबाद में टैक्स रिकवरी को लेकर तीनों जोनों के क्षेत्रीय एवं कराधान अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिन बकायेदारों ने अपने टैक्सों का भुगतान नहीं किया है उन बकायेदारों पर जुर्माना लगाकर कानूनी कार्यवाही करके उनकी संपत्ति सील करने की कार्यवाही अमल में लाई जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Payment of Property, Water and Sewer by July 31: Shine