ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादविला न देने पर पाल बिल्डर के निदेशकों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

विला न देने पर पाल बिल्डर के निदेशकों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

फरीदाबाद। पानीपत रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल के मुख्य प्रबंधक नीरज के सिंह से विला बेचने...

विला न देने पर पाल बिल्डर के निदेशकों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 09 Mar 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। पानीपत रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल के मुख्य प्रबंधक नीरज के सिंह से विला बेचने के नाम पर पाल बिल्डर इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेलवलेपर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक मानव चंद्रा और 

शगुन भगत द्वारा साढ़े आठ लाख की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। बीपीटीपी थाना पुलिस ने सोमवार को पीड़ित की शिकायत पर बिल्डर कंपनी के निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक, रिफाइनरी के मुख्य प्रबंधक को जानकारी मिली थी कि पाल बिल्डर इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेलवलेपर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी फरीदाबाद के सेक्टर-78 में विला और फ्लैट बना रही है। इस पर उन्होंने लॉचिंग ऑफर में यहां एक विला बुक करवा दिया। कंपनी के निदेशकों को वे विला निर्माण के लिए समय-समय पर धनराशि देते रहे। सन् 2011 तक उन्होंने कंपनी के खाते में साढ़े आठ लाख रुपये जमा करवा दिए। मगर, विला तैयार नहीं हुआ। इस पर उन्हें शक हुआ तो वे साइट देखने पहुंचे। वहां भी निर्माण कार्य ठप था। इसके बाद वे विला तैयार होने का इंतजार करने लगे। सन् 2007 से लेकर वे अब तक विला निर्माण का इंतजार कर रहे थे। मगर, बिल्डर ने विला तैयार नहीं किया। इस पर मुख्य प्रबंधक ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है। इस बिल्डर के खिलाफ पूर्व में भी मामले दर्ज हो चुके हैं। गुरुग्राम और फरीदाबाद  पुलिस अलग-अलग मामलों में कंपनी निदेशकों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें