ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादसम्मान समारोह का आयोजन

सम्मान समारोह का आयोजन

सूरजकुंड रोड स्थित स्टार गार्डन में सोमवार को फाइव स्टार एसोसिएशन की ओर से एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें स्वदेशी वस्तुएं अपनाने वाले कई राज्यों के सम्मानित लोगों को एवं सामाजिक कार्य तथा...

सम्मान समारोह का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादMon, 01 Jan 2018 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सूरजकुंड रोड स्थित स्टार गार्डन में सोमवार को फाइव स्टार एसोसिएशन की ओर से एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें स्वदेशी वस्तुएं अपनाने वाले कई राज्यों के सम्मानित लोगों को एवं सामाजिक कार्य तथा खेल जगत में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने पर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष आनंद सिंह ने उपस्थित सभी लोगों का फूल मालाओं से स्वागत किया। समारोह में मुख्य तकनीकी निदेशक कराटे मास्टर गंगेश तिवारी व भाजपा नेता संदीप चपराना अतिथि के रूप में मौजूद थे। इस अवसर पर आनंद सिंह ने कहा कि आइविंस संस्था का उदेश्य है कि स्वदेशी वस्तुंए अपनाओं महा अभियान के तहत पूरे देश प्रदेश में चीन के सामान का बहिष्कार करना है। इस अवसर पर आइविंस संस्था के अध्यक्ष आनंद सिंह ने सुनील कुमार को आइविंस मैन आफ दा ईयर का अवार्ड एवं स्वदेशी प्रचार के लिए मधु सुधन सिंह ,वीर सोनी,शिव कुमार तिवारी, मनोज कुमार,विशाखा जैन को देकर सम्मानित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें