ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबाददो गुटों के झगड़े में गोली लगने से एक की मौत

दो गुटों के झगड़े में गोली लगने से एक की मौत

नूंह। सोमवार को पुरानी रंजिश को लेकर मेवली गांव में दो गुटों के बीच हुए

दो गुटों के झगड़े में गोली लगने से एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादMon, 10 May 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नूंह। सोमवार को पुरानी रंजिश को लेकर मेवली गांव में दो गुटों के बीच हुए झगड़े में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई तथा आधा दर्जन लोग घायल हो गए। नूंह पुलिस ने मरने वाले पीड़ित परिवार के सदस्य की शिकायत पर डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा कर पीड़ित परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है।

पुलिस को मिली जानकारी मुताबिक सोमवार लगभग 10 बजे पुरानी रंजिश को लेकर मेवली गांव में मजीद व अय्यूब पक्ष के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े में लाठी, डंडो व एक दूसरे पर पत्थर चलाए गए। आरोप है कि झगड़े के बीच अय्यूब पक्ष की ओर से चलाई गई बन्दूक की गोली लगने से दूसरे पक्ष मजीद के लड़के साबिर की मोके पर ही मौत हो गई तथा कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मरने वाले के पिता की शिकायत पर अय्यूब पक्ष के डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ जबरन मारपीट कर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शुरू की है। सूचना मिलने पर मेवली गांव पहुंची आकेड़ा चौकी पुलिस ने मरने वाले साबिर का शव अपने कब्जे में ले लिया और गम्भीर रूप से घायल मजीद, अख्तर, रजाक के अलावा आधा दर्जन लोगों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल नूंह में दाखिल करा दिया। पुलिस को देखकर युवक को मारने वाला अय्यूब पक्ष गांव से फरार हो गया।

आकेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि मरने वाले पीड़ित पिता मजीद की शिकायत पर अय्यूब, महमूद पुत्र अब्दुल व अन्य डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ जबरन मारपीट कर गोली से हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें