On the remand of the main accused on a two-day remand - मुख्य आरोपी को दो दिन के रिमांड पर लिया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्य आरोपी को दो दिन के रिमांड पर लिया

अपराध जांच शाखा, डीएलएफ ने प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में मुख्य आरोपी विनोद खटाना को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से कार और पिस्तौल बरामद होगी। आरोपी घटनास्थल से कार में सवार होकर फरार हुआ था।

अपराध जांच शाखा प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी को एक मार्च को अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी को बुधवार को घटनास्थल पर लेकर जाया जाएगा। जिस तरह घटना हुई थी। उसी तरह पुलिस आरोपी को कुर्सी पर बैठाकर घटना के पूरे दृश्य का रूपांतरण करवाएगी। वहीं फरार होने के बाद आरोपी कहां-कहां रहा था। इस बारे में भी तहकीकात की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में छह अन्य आरोपी नामजद हैं। उनसे भी पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। ताकि घटना की पूरी सच्चाई सामने आ सके। घटना के वक्त बाकी छह लोग भी वहां मौजूद थे। मृतक के परिजनों ने एफआईआर में उनके नाम लिखवाए हुए हैं। मालूम हो कि गुरुवार रात को फरीदपुर गांव स्थित एक बैंक्वेट हाल में फरीदपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर दर्शन कौशिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पिस्तौल का लाइसेंस रद्द होगा:

डीसीपी सेंट्रल भूपेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी का शस्त्र लाइसेंस भी रद्द होगा। वहीं जो लोग शादी और पार्टियों में बेवजह गोली चलाते हैं। उन सभी के शस्त्र लाइसेंस रद्द होंगे, क्योंकि शस्त्र लाइसेंस सिर्फ सुरक्षा के लिए दिए जाते हैं न कि लोगों के सामने शेखी बघारने के लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: On the remand of the main accused on a two-day remand