ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादसड़क हादसों में वृद्ध और युवक की मौत

सड़क हादसों में वृद्ध और युवक की मौत

बघौला गांव के मोड़ के पास तेज रफ्तार वाले कैंटर की टक्कर से सड़क पार कर रहे 61 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई, वहीं ट्राला के डिवाइडर से टकराने के बाद युवक की जान चली...

सड़क हादसों में वृद्ध और युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 25 May 2018 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बघौला गांव के मोड़ के पास तेज रफ्तार वाले कैंटर की टक्कर से सड़क पार कर रहे 61 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई, वहीं ट्राला के डिवाइडर से टकराने के बाद युवक की जान चली गई।

बघौला निवासी तेजपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पिता कन्हैया लाल निजी काम से गांव के मोड़ पर गए थे, सड़क पार करते समय उन्हें तेज रफ्तार के कैंटर ने टक्कर मार दी, कन्हैयालाल की मौके पर मौत हो गई। वहीं ट्राला चालक की लापरवाही से एक युवक की मौत हो गई। ट्रैफिक थाने में कार्यरत ईएएसआई मीनूखान ने शिकायत दर्ज कराई है कि वे केएमपी पर गश्त कर रहे थे। उसी समय सूचना मिली की गांव यादुपूर के पास ट्राला डिवाइडर से टकरा गया है। वह मौके पर पहुंचे तो ट्राला में सवार यूपी के जालोन निवासी 31 वर्षीय गोविंद की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने गांव फलैंडी (नूंह) के चालक पप्पू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और दोनों शवों का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें