ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादबास्केटबॉल में एनएसबीए की टीम अव्वल

बास्केटबॉल में एनएसबीए की टीम अव्वल

वंशी विद्या निकेतन में रविवार को थ्री ऑन थ्री बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसमें जिले की करीब सात टीमों ने हिस्सा लिया। इसमें एनएसबीए की टीम प्रथम स्थान पर रही। जबकि दूसरे स्थान पर वंशी...

बास्केटबॉल में एनएसबीए की टीम अव्वल
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 24 Jun 2018 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

वंशी विद्या निकेतन में रविवार को थ्री ऑन थ्री बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसमें जिले की करीब सात टीमों ने हिस्सा लिया। इसमें एनएसबीए की टीम प्रथम स्थान पर रही। जबकि दूसरे स्थान पर वंशी विद्यानिकेतन की टीम रही। टूर्नामेंट में बेहतरीन खिलाड़ी का खिताब एनएसबीए टीम के सौरव को दिया गया। उन्होंने मैच के दौरान 20 प्वाइंट बनाए। जबकि दूसरे स्थान पर वंशी विद्यानिकेतन के अभय रह। वहीं बेस्ट डिफेंडर का खिताब अतुल को दिया गया।

टूर्नामेंट में प्रत्येक टीम को आठ-आठ मैच खेलने थे। इनमें से सात मैच जीतने वाले को विजेता घोषित किया गया। यह जानकारी टूर्नामेंट के आयोजक अनूज शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट में बागपूर क्लब, स्ट्राम स्पोर्ट्स क्लब, सागर क्लब, अतुल क्लब, एनएसबीए क्लब और वंशी विद्यानिकेतन की टीम ने हिस्सा लिया था। प्रत्येक टीम को 15-15 मिनट एक दूसरे क्लब के साथ मुकाबला हुआ। इसमें सबसे अधिक मैच जीतने वाली टीम विजेत रही। टूर्नामेंट में विजेता क्लब को पांच हजार रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया। जबकि दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को तीन हजार और तृतीय स्थान पर रहने वाली टीम को दो हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया।

आयोजकों का कहना है कि टूर्नामेंट का आयोजन बॉस्केटबॉल को बढ़ावा देने के लिए किया गया है। इस प्रकार को टूर्नामेंट महीने में एक किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें