ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादएनआईटी दोहरा हत्याकांड : आरोपियों की तलाश में दिल्ली-यूपी में छापेमारी

एनआईटी दोहरा हत्याकांड : आरोपियों की तलाश में दिल्ली-यूपी में छापेमारी

एनआईटी एक-नंबर बाजार में बीते मंगलवार को हुए दोहरे हत्याकांड में अभी पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस इस सिलसिले में दिल्ली और...

एनआईटी दोहरा हत्याकांड : आरोपियों की तलाश में दिल्ली-यूपी में छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 20 Feb 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

एनआईटी एक-नंबर बाजार में बीते मंगलवार को हुए दोहरे हत्याकांड में अभी पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस इस सिलसिले में दिल्ली और उत्तर प्रदेश समेत के कई ठिकानों पर छापामारी कर रही है।

सूत्रों की मानें तो इस दौरान पुलिस ने कई संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इनमें हथियार उपलब्ध कराए जाने के शक पर भी एक संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात एनआईटी एक मुख्य बाजार में कार सवार एक युवक लोकेश उर्फ गोल्डी व शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के इस मामले में एक युवक का नाम सामने आ रहा है। इसके चलते पुलिस उसकी व उसके फरार साथियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपियों को भगाने में मदद करने वाले एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। सूत्रों का कहना है कि हिरासत में लिए गए आरोपी ने पुलिस को बताया था कि उसने दोनों आरोपियों को दिल्ली में आईटीओ तक छोड़ा था। इस दौरान पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपियों को हथियार उपलब्ध कहां से और किसने कराए। इसके आधार पर पुलिस ने शक के आधार पर हथियार मुहैया कराने वाले को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। हालांकि सीआईए ने इस तरह के किसी भी संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने से इंकार किया है।

एनसीआर में मिल रही है फरार आरोपी की लोकेशन

सूत्रों की मानें तो हत्या के बाद फरार हुए संदिग्ध की लोकेशन एनसीआर में मिल रही है। इसके चलते सीआईए पुलिस दिल्ली व इससे सटे इलाकों में छापेमारी कर रही है। पोस्टमार्टम के दौरान यह बात सामने आई थी दोनों को गोली बिल्कुल करीब से लगी। इसे लेकर पुलिस यह मानकर चल रही है कि संदिग्ध युवक ने कार की पिछली सीट पर बैठकर दोनों पर गोली चलाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें