DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाइजीरियन को फर्जी कागजात से जमानत दिलाई

अदालत में फर्जी कागजातों का प्रयोग कर एक नाइजीरियन नागरिक को जमानत देने का मामला सामने आया है। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के रीडर की शिकायत पर सेंट्रल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नाइजीरियन समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी डॉक्टर अशोक कुमार के रीडर रतिराम की शिकायत पर पुलिस ने उत्तम कॉलोनी निवासी राहुल, डबुआ गांव निवासी सुरेंद्र त्यागी और नाइजीरिया निवासी ननमदी इनोसेंट मिमोन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि कुछ समय पहले आरोपी नाइजीरियन नागरिक मिमोन को गिरफ्तार किया गया था। उक्त आरोपियों में से एक ने फर्जी कागजातों से उसे जमानत दिलवा दी थी तो दूसरे ने जमानत देने वाले व्यक्ति की शिनाख्त की थी।

दूसरी ओर, पल्ला थाना पुलिस ने प्लॉट बेचने के नाम पर पलवल के जोहोखेड़ा निवासी उमेश से साढ़े पांच लाख रुपये हड़पने के आरोप में बाप-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी विशाल और उसके पिता मूलचंद ने पल्ला इलाके में पीड़ित को एक प्लॉट दिखाया था। इस प्लॉट को बेचने का झांसा देकर आरोपियों ने रकम हड़प ली। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Nigerian gets bail from fake papers