ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादनेकी की दीवार के जरिये जरूरतमंदों की मदद

नेकी की दीवार के जरिये जरूरतमंदों की मदद

सामाजिक संस्था पलवल क्रांति एक नई पहल ने रविवार को कमेटी चौक पर नेकी की दीवार शुरू की। इसके जरिये जरूरतमंदों के लिए सर्दियों में गर्म कपड़ों की नि:शुल्क व्यवस्था की गई...

नेकी की दीवार के जरिये जरूरतमंदों की मदद
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 17 Dec 2017 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सामाजिक संस्था पलवल क्रांति एक नई पहल ने रविवार को कमेटी चौक पर नेकी की दीवार शुरू की। इसके जरिये जरूरतमंदों के लिए सर्दियों में गर्म कपड़ों की नि:शुल्क व्यवस्था की गई है।

बाईपास स्थित बाबा फार्म हाउस पर इससे पूर्व बैठक का आयोजन किया। नए सदस्यों को संस्था के साथ जोड़ा गया। बैठक की अध्यक्षता संस्था के संयोजक एवं पूर्व पार्षद बलराम गुप्ता ने की। संस्था की ओर से गर्मियों की जरूरत समझे जाने वाले दो नए वॉटर कूलर मीनारगेट और मालगोदाम रोड पर लगाए जाने का निर्णय लिया गया। दोनों ही चौक अत्यंत व्यस्त चौक माने जाते हैं। 500 पौधे रोपने का निर्णय लिया। सभी पौधे ट्री गार्ड सहित लगाए जाएंगे। चौराहों पर यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए ट्रैफिक पुलिस का सहयोग किया जाएगा। गरीब बस्तियों में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाए जाएंगे। रेलवे स्टेशन पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की स्मृति में उनकी प्रतिमा स्थापित की जाएगी। बैठक में नारायण सैनी, महेंद्र इरफान, सत्येंद्र तेवतिया, महेंद्र सावरिया, कल्लन चेतीवाल, बाबूराम, अब्दुल मन्नान, महेश कसाना आदि भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें