ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादआठ माह की गर्भवती की पीट-पीट कर हत्या

आठ माह की गर्भवती की पीट-पीट कर हत्या

तिगांव में आठ माह की गर्भवती महिला की कथित तौर पर दहेज की मांग पूरी न करने पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। तिगांव थाना पुलिस ने पति और सास के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी...

आठ माह की गर्भवती की पीट-पीट कर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 23 Jun 2018 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

तिगांव में आठ माह की गर्भवती महिला की कथित तौर पर दहेज की मांग पूरी न करने पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। तिगांव थाना पुलिस ने पति और सास के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, पलवल के इस्लामाबाद गांव निवासी 24 वर्षीय आरती की शादी 13 जुलाई 2013 को तिगांव निवासी कुलदीप से हुई थी। मृतक के भाई विष्णु का आरोप है कि उसका जीजा अक्सर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। उसके बहन के पति को शराब पीने की लत थी। कई बार पुलिस को भी शिकायत दी गई। आरोपी दहेज में मोटरसाइकिल की मांग को लेकर उसकी बहन के साथ मारपीट करते थे। पीड़ित का आरोप है कि शुक्रवार रात को उन्हें पता लगा कि पति और सास ने मिलकर उसकी बहन की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। उसकी बहन दो वर्षीय बच्ची की मां थी, वहीं उसे आठ माह का गर्भ था। तिगांव थाना के अतिरिक्त थाना एसएचओ सत नारायण ने बताया कि पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें