DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  फरीदाबाद  ›  विधायक से की समस्या समाधान की मांग
फरीदाबाद

विधायक से की समस्या समाधान की मांग

हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 03:00 AM
विधायक से की समस्या समाधान की मांग

ओमेक्स स्पा विलेज के निवासियों ने रविवार को तिगांव विधायक राजेश नागर से मुलाकात कर अपनी समस्याएं बताईं। जिन्हें सुनने के बाद विधायक ने मौके पर ही बिल्डर को फोन कर लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए कहा।

ओमेक्स स्पा के निवासी रविवार को विधायक के आवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि बिल्डर ने एक लाइसेंस पर दो सोसाइटी बनाकर उन्हें गुमराह किया है। उन्हें सामान्य सुविधाएं भी नहीं दी जा रही है। बिल्डर दोनों सोसाइटी के कार्य को पूरा किए बिना जनवरी 21 में हैंडओवर किए बिना भाग गया, जिसका खामियाजा उन्हें उठाना पड़ रहा है। उन लोगों को बिजली, पानी, सीवर आदि की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। लोगों ने विधायक को बताया कि वह इन समस्याओं को लेकर तीन महीने में चार बार बिल्डर से मिल चुके हैं लेकिन उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है।

लोगों ने विधायक राजेश नागर से मांग की कि वह बिल्डर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाएं। उन्होंने कहा कि जनसुविधाओं के अभाव में उन्हें बेहद परेशानी उठानी पड़ रही है।इस दौरान विधायक राजेश नागर ने मौके पर ही बिल्डर को फोन कर स्थानीय निवासियों की समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण करने के लिए कहा। नागर ने बिल्डर से कहा कि वह अपने निवासियों को परेशानी में नहीं देख सकेंगे। यदि सख्त कार्रवाई से बचना है तो अपने वायदों को जल्द से जल्द पूरा करें।

इस अवसर पर ओमेक्स स्पा विलेज आरडब्ल्यूए के प्रधान नरेश पाठक, उपाध्यक्ष तारकेश्वर पांडे, सचिव ओमेश वशिष्ठ, संयुक्त सचिव संजय कुमार, कोषाध्यक्ष प्रियंका मदान, मनोज देशवाल, आरडी शर्मा, वंदना वशिष्ठ, सीपी पाठक, सौरभ गुप्ता, जगदीश नैनवाल, तरुण कुमार, नलिन झा आदि मौजूद थे।

संबंधित खबरें