ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादघर और दुकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी

घर और दुकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी

शहर में अलग-अलग दो स्थानों पर चोरी हो गई। चोरों ने ग्रीनफील्ड में एक व्यवसायी के मकान का ताला तोड़ लाखों के गहने, रुपये और कीमती सामान चोरी कर लिया। इसी तरह एक अन्य दुकान का ताला तोड़कर दुकान से महंगे...

घर और दुकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 13 Dec 2017 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में अलग-अलग दो स्थानों पर चोरी हो गई। चोरों ने ग्रीनफील्ड में एक व्यवसायी के मकान का ताला तोड़ लाखों के गहने, रुपये और कीमती सामान चोरी कर लिया। इसी तरह एक अन्य दुकान का ताला तोड़कर दुकान से महंगे मोबाइल चोरी हुए हैं।

ग्रीनफील्ड कॉलोनी में रहने वाले अजय मिश्रा का दिल्ली में अपना एक्सपोर्ट का कारोबार है। पुलिस के मुताबिक इनके पिता दिल्ली में डॉक्टर हैं। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 12 दिसंबर को किसी ने उनके मकान का ताला तोड़कर घर से आठ कीमती घड़ी, एलसीडी, 10 तोला सोना-चांदी के आभूषण व 25 हजार रुपये चोरी कर लिए। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं जवाहर कॉलोनी इलाके में एक मोबाइल दुकान से भी चोरी की बात सामने आई है। रोहित कुमार ने पुलिस को बताया कि दो दिसंबर को किसी ने उनकी दुकान का ताला तोड़कर नौ कीमती मोबाइल चोरी कर लिए। अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें