DA Image
28 मई, 2020|3:05|IST

अगली स्टोरी

हरियाणा बोर्ड की परीक्षा में मेधावियों ने चमकाया नाम

Haryana Board exam

राजीव कॉलोनी स्थित फौगाट पब्लिक स्कूल का सीनियर सेकेंडरी स्कूल का परिणाम शानदार रहा। आट्र्स में श्वेता 429 अंक पाकर स्कूल में टॉपर रहीं। वहीं योगेश कुमार ने 421 अंक पाकर दूसरा और शीतल ने 416  अंक लेकर तीसरा स्थान पाया । साइंस में पूजा चौधरी पहले, विशाल दूसरे और मोनिका तीसरे स्थान पर रही। कॉमर्स संकाय में जयंत को पहला, साहिल को दूसरा और नेक मोहम्मद को तीसरा स्थान मिला। स्कूल निदेशक सतीश फौगाट व प्रिंसिपल निकेता सिंह ने छात्रों को बधाई दी। 

वहीं एसजीएम नगर स्थित राहुल पब्लिक स्कूल के छात्रों का परीक्षा परिणाम भी शानदार रहा। स्कूल से पूजा को पहला, कीर्ति को दूसरा और पवन को तीसरा स्थान मिला है। स्कूल के प्रिंसिपल रमेश डागर ने बताया कि कीर्ति और पवन दोनों बच्चे बेहद गरीब परिवारों से हैं और स्कूल इन्हें निशुल्क पढ़ा रहा है। वहीं वाइस प्रिंसिपल चंद्र कांत ने कहा कि बच्चों ने विषय परिस्थियों के बावजूद नाम रोशन किया है। 

प्रज्ञा 94 फीसदी अंकों के साथ पलवल में तीसरे स्थान पर रहीं
उधर, पलवल के असावटी स्थित दीप सीनियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा प्रज्ञा ने कॉमर्स संकाय में 94 फीसदी अंकों के साथ जिले में तीसरा स्थान पाया है। स्कूल के निदेशक जगदीश कौशिक ने बताया कि स्कूल से कुल 58 छात्रों ने परीक्षा दी थी। इसमें 27 छात्रों ने मेरिट प्राप्त की है। स्कूल संचालक कुलदीप कौशिक ने होनहार बच्चों का मुंह मीठा कराया। 

शांति स्कूल का रहा उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम
शांति पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल का परिणाम भी बेहतरीन रहा है। स्कूल के विज्ञान संकाय की छात्रा बबीता मीणा ने 469 अंक लाकर टॉप किया। पूनम ने 465 के साथ दूसरा और चंचल ने 460 अंक लेकर  तीसरा स्थान पाया है। कॉमर्स संकाय में ललित तेवतिया 450 अंकों के साथ टॉपर रहे। अशोपा और उमाशंकर ने 449 अंकों के साथ दूसरा स्थान पाया। पारस 445 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहे। कला संकाय में अलका 437  अंकों के साथ पहले, योगिता 434 अंकों के साथ दूसरे और  साक्षी 413 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही। प्रबंधन समिति के सचिव तरुण कुमार गुप्ता, प्रिंसिपल राव राजेंद्र कुमार ने मेधावियों को बधाई दी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Merchants brushed name of Haryana Board exam