ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादमैत्री ब्लॉक के लिए अलग ट्यूबवेल लगवाने के लिए विधायक से मिले

मैत्री ब्लॉक के लिए अलग ट्यूबवेल लगवाने के लिए विधायक से मिले

वीआईपी सेक्टर 21ए के मैत्री ब्लॉक में काफी अरसे से जलापूर्ति के कम दबाव को देखते हुए इलाके के लोगों का प्रतिनिधित्व करते हुए समाजसेवी युगल किशोर शर्मा ने बड़खल विधायक सीमा त्रिखा के अलावा एक पत्र...

मैत्री ब्लॉक के लिए अलग ट्यूबवेल लगवाने के लिए विधायक से मिले
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 20 May 2018 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

वीआईपी सेक्टर 21ए के मैत्री ब्लॉक में काफी अरसे से जलापूर्ति के कम दबाव को देखते हुए इलाके के लोगों का प्रतिनिधित्व करते हुए समाजसेवी युगल किशोर शर्मा ने बड़खल विधायक सीमा त्रिखा के अलावा एक पत्र निगमायुक्त के कार्यालय में सौंपा है।

शर्मा ने कहा कि मैत्री ब्लॉक की चार लेन में 60 से ज्यादा मकान हैं, जो कि 500 वर्ग गज एवं हजार वर्ग गज के हैं। यहां पर पानी की आवश्यकता भी अधिक होती है, किंतु सामुदायिक भवन के चार में से तीन ट्यूबेल खराब होने के कारण एक ट्यूबवेल से मांग के अनुरूप जल आपूर्ति नहीं हो पा रही है। लिहाजा लोगों को पानी की परेशानी भी उठानी पड़ती है। मैत्री ब्लॉक सहित पूरे सेक्टर-21ए में गोल्ड फील्ड स्कूल के पास स्थित रेनीवेल बूस्टर परियोजना से भी जलापूर्ति होती है। बूस्टर चलने की समयावधि कम है, इसलिए कम दबाव पर जल आपूर्ति से निजात पाने के लिए यहां के लोगों ने सामुदायिक भवन में एक अलग ट्यूबवेल स्थापित करने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें