ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादमहाराजा उम्मेद सिंह और चंदीला इलेवन जीते

महाराजा उम्मेद सिंह और चंदीला इलेवन जीते

नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम में पांचवां रमेश ललित क्रिकेट टूर्नामेंट गुरुवार को भी जारी रहा। इस दौरान दो मुकाबले हुए। पहले मुकाबले में महाराजा उम्मेद सिंह की टीम ने दबंग एलेवन को 170 रन से शिकस्त दी,...

महाराजा उम्मेद सिंह और चंदीला इलेवन जीते
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादThu, 17 May 2018 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नाहर सिंह क्रिकेट स्टेडियम में पांचवां रमेश ललित क्रिकेट टूर्नामेंट गुरुवार को भी जारी रहा। इस दौरान दो मुकाबले हुए। पहले मुकाबले में महाराजा उम्मेद सिंह की टीम ने दबंग एलेवन को 170 रन से शिकस्त दी, जबकि दूसरे मुकाबले में चंदीला इलेवन ने इशन इलेवन को 143 रन से हराया। पहले मुकाबले में टीम की ओर से आदित्य और दूसरे मुकाबले में चंदीला एलेवन की ओर से गौरव शर्मा को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

पहले मुकाबले में दबंग इलेवन की टीम ने टॉस जीतकर महाराजा उम्मेद सिह क्रिकेट टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 238 रन बनाए। टीम की ओर से सक्षम ने सर्वाधिक 75 रन बनाए। दबंग इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए दीपक ने सर्वाधिक दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए दबंग इलेवन मात्र 68 रन पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से कृष्ण कांत ने सर्वाधिक 25 रन बनाए। उम्मेदा सिंह क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए आदित्य ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए।

दूसरा मुकाबला चंदीला इलेवन और इशन इलेवन के बीच मुकाबला हुआ। इसमें चंदीला इलेवन की टीम 143 रनों से बाजी मारी। चंदीला इलेवन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर चार विकेट पर 236 रन बनाए। टीम की ओर से गौरव शर्मा ने 113 रन बनाए। इशन इलेवल की टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए केतन ने दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए इशन इलेवन आठ विकेट के नुकसान पर 94 रन ही बना सकी। इसके साथ ही चंदीला क्रिकेट क्लब ने 143 रन से बाजी मारी। टीम की ओर से दीपक ने सर्वाधिक 17 रन बनाए। चंदीला एलेवन की ओर से पुनित ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें