ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादमहाराजा उम्मेद सिंह ने सेमीफाइनल में जगह बनाई

महाराजा उम्मेद सिंह ने सेमीफाइनल में जगह बनाई

पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट अकादमी में चल रहे पहले अंडर 13 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला हुआ। इसमें महाराजा उम्मेद सिंह क्रिकेट अकादमी और न्यू स्टार क्रिकेट...

महाराजा उम्मेद सिंह ने सेमीफाइनल में जगह बनाई
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादThu, 12 Jul 2018 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट अकादमी में चल रहे पहले अंडर 13 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला हुआ। इसमें महाराजा उम्मेद सिंह क्रिकेट अकादमी और न्यू स्टार क्रिकेट अकादमी (पलवल) के बीच मुकाबला हुआ। इसमें महाराजा उम्मेद सिंह क्रिकेट अकादमी की टीम ने न्यू स्टार क्रिकेट अकादमी को 59 रनों से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित कर लिया। मैच के दौरान यशवर्द्धन सिंह मैन ऑफ द मैच रहे।

महाराजा उम्मेद सिंह की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। टीम की ओर से यशवर्द्धन ने सर्वाधिक 106 रन बनाए। न्यू स्टार क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अजय ने सर्वाधिक दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यू स्टार क्रिकेट की टीम नौ विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए। इसके साथ ही महाराजा उम्मेद सिंह की टीम ने 59 रनों से बाजी मारी। टीम की ओर से अरिन से सर्वाधिक 21 रन बनाए। महाराजा अम्मेद सिंह की ओर से गेंदबाजी करते हुए मधूर और मोहम्मद शहनवाज ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें