ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादओएलएक्स पर मोबाइल लेने में 17 हजार गंवाए

ओएलएक्स पर मोबाइल लेने में 17 हजार गंवाए

ओएलएक्स वेबसाइट पर मोबाइल खरीदने की डील करना मंहगा पड़ गया। मोबाइल की डील पर युवक से 17 हजार रुपये हड़प लिए गए। पीड़ित युवक ने कैंप थाना पुलिस को इस बारे में धोखाधड़ी की शिकायत दी है। पुलिस ने एक युवक...

ओएलएक्स पर मोबाइल लेने में 17 हजार गंवाए
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 11 Jul 2018 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

ओएलएक्स वेबसाइट पर मोबाइल खरीदने की डील करना मंहगा पड़ गया। मोबाइल की डील पर युवक से 17 हजार रुपये हड़प लिए गए। पीड़ित युवक ने कैंप थाना पुलिस को इस बारे में धोखाधड़ी की शिकायत दी है। पुलिस ने एक युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक ठगी करने वालों का सुराग नहीं मिला है।

कैंप थाना पुलिस इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार ने बताया की आदर्श कॉलोनी निवासी लवनीश तंवर ने शिकायत दी है कि ओएलएक्स वेबसाइट पर मोबाइल खरीदने के लिए श्रीकांत नामक व्यक्ति से बात की और 20 हजार रुपये में आई फोन 7 खरीदने की बात तय हो गई। श्रीकांत ने अपनी आईडी के तौर पर सीआईएसएफ का आईडी कार्ड, आधार कार्ड और फोन बिल वाट्सएप कर दिया। भरोसा दिलाया की आर्मी डाक के जरिये जोधपुर से फोन भेज दूंगा। डील के मुताबिक बीती 28 जून को 2 हजार रुपये का पेटीएम और 29 जून को 15 हजार रुपये का पेटीएम कर दिया। बकाया तीन हजार की मांग कर मोबाइल भेजने की बात कही। तीन हजार रुपये नहीं भेजने पर एक कॉल आई की आपका मोबाइल आ गया है लेकिन आपको श्रीकांत से कहलवाना होगा क्योंकि उन्हें 3 हजार रुपये देने हैं। उसके बाद फोन किया तो सभी नंबर बंद मिले। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सभी फोन नंबरों के आधार पर श्रीकांत सहित अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में किसी भी व्यक्ति का सुराग नहीं मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें