Launch of 40 lacs paved streets - 40 लाख से पक्की गलियों का शुभारंभ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

40 लाख से पक्की गलियों का शुभारंभ

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को बसंत बिहार, प्रकाश कॉलोनी व राजीव कॉलोनी में लगभग 40 लाख रुपये के विकास कार्यों का शुभारंभ किया। उन्होंने 20 लाख रूपये की लागत से बसंत बिहार के दो रास्तों, लगभग 10 लाख रुपये की लागत से राजीव कॉलोनी में तथा लगभग 10 लाख रुपये की लागत से प्रकाश कॉलोनी में इंटरलॉकिंग द्वारा बनने वाले रास्तों का शुभारंभ किया।

दीपक मंगला ने कहा कि पलवल में भाजपा सरकार का एक भी विधायक न होने के बावजूद भी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पलवल में विकास कार्य करवाने में कोई कोर कसर नहीं रहने दी है। वर्तमान प्रदेश सरकार बिना किसी भेदभाव के सबका साथ सबका विकास की राह पर सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवा रही है। क्षेत्रवासियों ने रास्तों के शुभारंभ समारोह में दीपक मंगला का स्वागत किया।

मंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में चहुंमुखी विकास कार्य तथा पारदर्शिता के साथ-साथ अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है। प्रदेश सरकार योजनाओं का लाभ सीधा लाभार्थियों तक पहुंचाने के लिए प्रयत्नशील है। उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराना सरकार की प्राथमिकता है। प्रदेश सरकार की मेरिट आधार पर नौकरियों की नीतियों के परिणामस्वरूप हजारों युवाओं को रोजगार मिला है। वर्तमान सरकार के कार्यकाल के दौरान केवल योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं। प्रदेश में भय-भ्रष्टाचार को खत्म करने के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन करने का कार्य भी हुआ है। इस अवसर पर नगर परिषद की चेयरपर्सन इंदू भारद्वाज, पलवल ब्लॉक पंचायत समिति के चेयरमैन पे्रमचंद शर्मा, पलवल मार्केट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह, निगरानी समिति पलवल के चेयरमैन मुकेश सिंगला, गांव असावटा के सरपंच योगेश, कमरावली के सरपंच यशपाल के अतिरिक्त रामी, विजय कुमार, प्रेमचंद, तेजपाल, पार्षद कर्मवीर दलाल, विनोद राणा, दयाचंद, विनोद ठाकुर, जगराम, सुरेश ठेकेदार, किशनचंद सहित कॉलोनियों के अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Launch of 40 lacs paved streets