ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादओमैक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में पतंगबाजी का आयोजन, लोगों ने खूब लुफ्त उठाया

ओमैक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में पतंगबाजी का आयोजन, लोगों ने खूब लुफ्त उठाया

फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता सेक्टर 79 स्थित ओमैक्स वर्ल्ड स्ट्रीट फरीदाबाद में ओमेक्स ग्रुप ने पतंगबाजी का आयोजन किया। इस पतंगबाजी की खास रहा...

ओमैक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में पतंगबाजी का आयोजन, लोगों ने खूब लुफ्त उठाया
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 17 Jan 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। सेक्टर 79 स्थित ओमैक्स वर्ल्ड स्ट्रीट फरीदाबाद में ओमेक्स ग्रुप ने पतंगबाजी का आयोजन किया। इस पतंगबाजी की खास रहा गुजरात के राजकोट जिले से आए प्रसिद्ध पतंगबाज आनंद काईट क्लब। जिसने तरह-तरह के रंग बिरंगी पतंग उड़ाई जैसे स्पाइडर मैन, तिरंगे वाली, बिच्छू वाली आदि अनेकों पतंगे थी।

इस मौके पर वहां मौजूद शॉप्स कीपर, आसपास के सोसाइटी में रह रहे सैकड़ों लोग मौजूद रहे। जिन्होंने पतंगबाजी का लुफ्त उठाया और पूरे दिन छुट्टी का मजा लिया। इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग, ग्लब्स, माक्स, सैनिटाइजर का प्रयोग किया।

बता दें कि ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में शॉपिंग, टूरिज्म और फिल्म एवं गाने की शूटिंग के बाद आज पतंगबाजी का आयोजन हुआ। जहां गुजरात के राजकोट जिले के मशहूर पतंगबाज आनंद काईट क्लब ने विभिन्न व रंग बिरंगी पतंग उड़ा कर पूरे शहर को पतंगबाजी से आनंदित किया। इसके अलावा पतंगबाजी के शौकीनों ने भी जमकर पतंगबाजी की और पेच लड़ाए। बेहतरीन माहौल को लोगों ने मोबाइल के कैमरे में कैद किया और इस आयोजन को लेकर लोगों ने सराहना करते हुए कहा कि ऐसी अनोखी पतंगों को उड़ाने में मजा आ रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें