ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR फरीदाबादअंतर महाविद्यालय तीरंदाजी प्रतियोगिता शुरू

अंतर महाविद्यालय तीरंदाजी प्रतियोगिता शुरू

अग्रवाल कॉलेज में सोमवार को महर्षि दयानन्द विश्वविद्यालय की दो दिवसीय अंतर महाविद्यालय तीरंदाजी प्रतियोगिता का शुभारम्भ हुआ। इस प्रतियोगिता में लगभग 10 महाविद्यालयों के विद्यार्थियों ने भाग लिया।...

अंतर महाविद्यालय तीरंदाजी प्रतियोगिता शुरू
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादMon, 20 Nov 2023 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़। अग्रवाल कॉलेज में सोमवार को महर्षि दयानन्द विश्वविद्यालय की दो दिवसीय अंतर महाविद्यालय तीरंदाजी प्रतियोगिता का शुभारम्भ हुआ। जिसके मुख्य अतिथि कॉलेज के प्राचार्य डॉ. कृष्णकान्त गुप्ता थे। प्रतियोगिता में रोहतक के सैनी और जाट महाविद्यालय और अग्रवाल कॉलेज के खिलाड़ियों ने शानदार निशाना लगाते हुए विजय दर्ज की। इस प्रतियोगिता में लगभग 10 महाविद्यालयों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के रिकर्व राउंड के पुरूष वर्ग में जाट महाविद्यालय रोहतक के कृष रोज 641 अंकों के साथ प्रथम स्थान, सैनी महाविद्यालय रोहतक के नितेश 639 अंकों के साथ द्वितीय स्थान, अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ के सागर 632 अंकों के साथ तृतीय स्थान व जाट महाविद्यालय रोहतक के अमन 621 अंकों के साथ के साथ चौथे स्थान पर रहे। वहीं रिकर्व राउंड प्रतियोगिता के महिला वर्ग में अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ की रिया तेवतिया 641 अंकों के साथ प्रथम स्थान, सैनी महाविद्यालय रोहतक की कृतिका 609 अंकों के साथ द्वितीय स्थान, सैनी महाविद्यालय रोहतक की निधि 575 अंकों के साथ तृतीय स्थान और अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ की अन्नू सैनी 571 अंकों के साथ चौथे स्थान पर रहे। मुख्य अतिथि प्राचार्य डॉ. कृष्णकान्त गुप्ता ने विजेता खिलाडियों को बधाई दी और कहा कि खिलाडियों को अर्जुन की तरह मछली की आँख के जैसे अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करना है तभी पूर्व में की गई कडी मेहनत रंग लाएगी।

मंगलवार को इस प्रतियोगिता के अंतिम दिन कम्पाउंड राउंड का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर कॉलेज के खेल-कूद संयोजक डॉ. के.एल. कौशिक, इतिहास विभागाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह, सहायक प्रवक्ता डॉ. जगबीर सिंह, पवन दलाल, कॉलेज के अन्य कर्मचारी व टीम कोच हरकेश उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।