DA Image
23 अप्रैल, 2021|7:58|IST

अगली स्टोरी

हनीट्रेप के मामले में 50 हजार रुपये सहित युवती काबू

default image

बल्लभगढ़। हनीट्रेप के एक मामले में क्राइम ब्रांच-48 की टीम ने तिगांव में एक दुकानदार के पास से एक युवती को 50 हजार रुपये के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। युवती दुकानदार को ब्लैक मेल करके एक लाख रुपये पहले भी ले चुकी है और युवती ने दुकानदार से 3 लाख रुपये की मांग की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार सेक्टर-3 की 26 साल की एक युवती ने मार्च माह में तिगांव के एक इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद दोनों के बीच अच्छी बातचीत होने लगी और इन दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गए। आरोप है कि युवती ने इस मामले में युवक को अपने प्रेम जाल में बुरी तरह फंसा लिया और उसे ब्लैकमेल करना शुरू करते हुए उससे 3 लाख रुपये की मांग करने लगी।बदनामी के भय से युवती को युवा दुकानदार से एक लाख रुपये दे भी दिए। उसके बाद फिर से युवती ने उससे पैसे की मांग रखी। रोजाना पैसे की मांग को लेकर दुकानदार बेहद परेशान हो गया। इधर, युवती और उसके बीच गुरुवार को 50 हजार रुपये देने तय हुए।

इधर, युवा दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस प्रशासन को कर दी। इस मामले में सेक्टर-48 सीआईए को कार्रवाई के आदेश मिले। आदेश के बाद ब्रांच के सबइंस्पेक्टर सतबीर, एएसआई नरेश व महिला सिपाही की एक टीम बनाई गई।टीम ने व्यापारी को 50 हजार रुपये हस्ताक्षर करके युवती को देने के लिए तैयार करा लिए। गुरुवार को महिला दुकानदार के पास पैसे लेने पहुंची, जैसे की दुकानदार ने युवती को 50 हजार रुपये थमाए तभी पुलिस की टीम ने युवती को रंगेहाथ काबू कर लिया। पुलिस ने इस मामले में युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In the case of honeytrap a woman with 50 thousand rupees under control