DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परेड को लेकर भारी वाहनों पर रोक लगेगी

गणतंत्र दिवस परेड को लेकर भारी वाहनों को शहर से बाहर रोका जाएगा। भारी वाहन की नो एंट्री को लेकर दिल्ली की सीमाओं से सटे हरियाणा के जिलों सहित पलवल और नूंह पुलिस ने ट्रैफिक प्लान जारी किया है। ट्रैफिक प्लान के मुताबिक 25 और 26 जनवरी की सुबह 8 बजे से 7 बजे तक 3 चरणों में नो एंट्री लागू की जाएगी। 26 जनवरी के डेढ़ बजे तक भारी वाहन रोके जाएंगे। गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल को लेकर मंगलवार को भारी वाहनों को रोका गया।

मंगलवार सुबह 8 बजे भारी वाहनों की नो एंट्री शुरू कर दी। नो एंट्री के तहत केएमपी एक्सप्रेस, करमन बार्डर, चान्दहट बार्डर, गदपुरी पुलिस चौकी, धतीर पुलिस चौकी और एनएच टू पर कुसलीपुर के निकट भारी वाहन रोके गए। वाहनों को रोकने का सिलसिला 26 जनवरी के डेढ़ बजे तक जारी रहने वाला है। यातायात पुलिस के प्लान के मुताबिक सुबह 8 बजे से 10 बजे तक, दोपहर 1 बजे से 4 बजे तक और सायं को 5 बजे से 7 बजे तक भारी वाहनों की नो एंट्री रहेगी।

दिल्ली में इनका प्रवेश वर्जित:

दिल्ली में प्रवेश नहीं करें इसके लिए पुलिस ने रूट डायवर्ट कर दिए हैं। रूट डायवर्ट के अनुसार करमन बार्डर, चान्दहट बार्डर और केएमपी एक्सप्रेस हाईव के रास्ते हैवी व्हीकल निकाले जाएंगे। सोहना से धतीर के रास्ते पलवल से होकर यूपी को जाने वाले हैवी व्हीकल को धतीर में रोका जाएगा। इसी प्रकार बल्लभगढ़ से पलवल के रास्ते मथुरा की ओर जाने वाले वाहनों को गदपुरी में रोका जाएगा। एनएच टू और केएमपी एक्सप्रेस हाईवे पर नो एंट्री को लेकर पुलिस तैनात रहेगी।

ट्रैफिक एसएचओ जसवीर सिंह ने बताया कि दिल्ली की नो एंट्री को लेकर भारी वाहनों को रोकने का प्लान बना लिया है। मंगलवार को गणतंत्र दिवस समारोह की रिहर्सल परेड को लेकर इनको रोका गया। इस दौरान वाहनों का लोड़ नहीं बढ़े इसके लिए रूट डायवर्ट किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Heavy vehicles will stop