ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादयुवती का अपहरण कर गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म

युवती का अपहरण कर गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म

पलवल। महिला थाना अंतर्गत खेतों से काम कर घर लौट रही एक युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।जांच अधिकारी...

युवती का अपहरण कर गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म
हमारे संवाददाता,फरीदाबादWed, 04 Oct 2017 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पलवल। महिला थाना अंतर्गत खेतों से काम कर घर लौट रही एक युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी अनीता ने बताया कि एक दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि गत 29 सितंबर की शाम को वह रींडका गांव के जंगलों से खेतों में काम करके घर वापस जा रही थी। जैसे ही वह गांव में सरकारी स्कूल के समीप पहुंची, तभी एक गाड़ी में सवार दो युवकों ने उसको जबरन गाड़ी में डाल लिया और सुनसान स्थान पर गाड़ी खड़ी कर उसी के अंदर दोनों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। किसी को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। जैसे तैसे वह घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता ने दोनों युवकों के नाम साहुन व तबस्सुम उर्फ तस्लीम बताए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें