DA Image
26 फरवरी, 2021|9:33|IST

अगली स्टोरी

गोदाम से सिगरेट चुराने वाले चार दबोचे

default image

क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी उपनिरीक्षक राकेश कुमार की टीम ने गोदाम से सिगरेट चोरी करने के आरोप में चार आरोपियों रवि, कमल, पवन और अरुण को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तो से 2 दिन पुलिस रिमांड के दौरान 7 लाख 70 हजार रुपये कीमत के 5700 सिगरेट के पैकेट बरामद किए गए। इसके अलावा इनसे वारदात में इस्तेमाल ऑटो भी बरामद किया गया है। इनमें तीन को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत भेज दिया है, जबकि रवि को सोना चोरी के मामले में दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि आरोपी पवन एनआईटी 5 में स्थित रामा इंटरप्राइजेज नामक सिगरेट के गोदाम में 1 साल पहले कार्यरत था। इसलिए आरोपी को वहां पर रखे सारे सामान की पूरी जानकारी थी। पिछले महीने 23 दिसंबर 2020 को आरोपी पवन ने अपने दो अन्य साथियों रवि और कमल के साथ मिलकर गोदाम से 300 पैकेट गोल्ड फ्लैक सिगरेट के चोरी किए थे। जिनकी कीमत करीब 70 हजार रुपये बताई गई है। इसके पश्चात 4 जनवरी 2021 को आरोपी पवन ने उन्हें दोनों साथियों के साथ मिलकर उसी गोदाम में सिगरेट के 5400 पैकेट चोरी किए। जिनकी कीमत लगभग 7 लाख रुपये है। इसके चलते पुलिस ने इनसे कुल 7 लाख 70 हजार रुपये कीमती की सिगरेट बरामद की। इस वारदात में आरोपी अरुण भी शामिल था जिसने सिगरेट को ले जाने के लिए ऑटो का बंदोबस्त किया था।

17 जनवरी 2021 को क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी राकेश सिंह को सूचना मिली कि आरोपी सिगरेट के पैकेट बेचने के लिए जा रहे हैं जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आरोपी रवि के खिलाफ चोरी के तीन मुकदमे दर्ज हैं। वहीं आरोपी कमल और पवन के खिलाफ दो व आरोपी अरुण के खिलाफ चोरी का एक मुकदमा दर्ज है। आरोपी पवन इस वारदात का मुख्य आरोपी है जिसने चोरी की योजना बनाई थी। इससे पहले भी यह सिगरेट चोरी के मामले में जेल जा चुका है। आरोपी रवि उर्फ़ मलखान पुत्र राजेंद्र नशा करने का आदी है और इससे पहले भी कई बार जेल की हवा खा चुका है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी रवि ने 2019 में 180 ग्राम सोना चोरी करने की बात कबूली है।

चोरी के तीन आरोपियों को जेल भेजा, एक आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर

आरोपी पवन, कमल, व अरुण को बुधवार को दोबारा अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है जबकि तीसरे आरोपी रवि को सोना चोरी के मामले में दोबारा 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जिसमें उससे वारदात के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Four caught stealing cigarettes from warehouse