ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादकार में लिफ्ट ली फिर दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर ASI से रुपये ऐंठे

कार में लिफ्ट ली फिर दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर ASI से रुपये ऐंठे

पति की बीमारी का बहाना बनाकर एक महिला नीलम चौक के पास रेहड़ी पर जूस पी रहे एक एएसआई की कार में लिफ्ट लेकर बैठ गई। आरोप है कि इसके बाद उस महिला ने कपड़े फाड़कर शोर मचाने की बात कहकर एएसआई से...

कार में लिफ्ट ली फिर दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर ASI से रुपये ऐंठे
फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता Tue, 02 Oct 2018 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पति की बीमारी का बहाना बनाकर एक महिला नीलम चौक के पास रेहड़ी पर जूस पी रहे एक एएसआई की कार में लिफ्ट लेकर बैठ गई। आरोप है कि इसके बाद उस महिला ने कपड़े फाड़कर शोर मचाने की बात कहकर एएसआई से पेटीएम और एटीएम कार्ड के जरिये हजारों रुपये ऐंठ लिए। यही नहीं महिला की धमकी के चलते एएसआई को इस महिला को पलवल भी छोड़कर आना पड़ा।

एनआईटी थाना पुलिस ने पीड़ित एएसआई की शिकायत पर अज्ञात महिला के खिलाफ जबरन वसूली का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, जिला पुलिस की मिसिंग पर्सन सेल में तैनात एएसआई 29 सितंबर की सुबह करीब 11 बजे नीलम चौक के पास एक रेहड़ी पर खड़े होकर जूस पी रहे थे। इसी दौरान एक महिला वहां आ पहुंची। उसने उनसे कहा कि उसका पति बीमार है। उसे बल्लभगढ़ जाना है। एएसआई उसे लिफ्ट न देकर कार में सवार होकर आगे चल दिया। मगर, महिला आंखों में आंसू लाकर रोने लगी। जिससे एएसआई ने उसे मजबूर समझकर अपनी कार में बैठा लिया। जैसे ही कार नीलम पुल से उतरकर हाईवे पर चढ़ी तो महिला ने एएसआई का फोन अपने कब्जे में लेकर रुपयों की मांग की।

आरोप है कि महिला ने एएसआई को धमकी दी कि वह अपने कपड़े फाड़कर शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा कर देगी। इससे एएसआई डर गया। महिला ने एएसआई के पर्स से करीब 20 हजार रुपये निकाल लिए। उसके बाद पेटीएम से दो बार दो-दो हजार रुपये डाल लिए। फिर कहने लगी कि उसे पलवल छोड़कर आओ। एएसआई महिला को पलवल छोड़कर आया। वहां भी महिला ने और रुपयों की मांग की।

एएसआई ने अपने एटीएम कार्ड का प्रयोग कर दो हजार रुपये महिला दे दिए। उसके बाद एएसआई वहां से फरीदाबाद लौट आया। एएसआई का आरोप है कि यह महिला अब भी फोन कर उसे और रुपयों की मांग कर परेशान कर रही है। पीड़ित एएसआई की शिकायत पर एनआईटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें