ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादगांव में दहशत फैलाने के लिए गोलियां दागीं

गांव में दहशत फैलाने के लिए गोलियां दागीं

इनामी हरिया ने गुर्गों संग गांव में पहुंच गोलियां बरसाईं

गांव में दहशत फैलाने के लिए गोलियां दागीं
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 13 Dec 2017 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

इनामी हरिया ने गुर्गों संग गांव में पहुंच गोलियां बरसाईं

यूपी, राजस्थान और हरियाणा पुलिस को है उसकी तलाश

बल्लभगढ़। वरिष्ठ संवाददाता

बल्लभगढ़ के भैंसरावली गांव में बुधवार देर शाम उस समय दहशत फैल गई, जब दूध कारोबारी प्रमोद उर्फ भीम की हत्या के आरोप में वांछित पवन उर्फ हरिया ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं और मौके से फरार हो गया।

तिगांव पुलिस तथा क्राइम ब्रांच की टीमों ने हरिया की तलाश शुरू कर दी है। हरिया, हरियाणा सहित उत्तर प्रदेश व राजस्थान का भी वांछित इनामी बदमाश है।

पुलिस के मुताबिक हरिया बुधवार शाम करीब सात बजे एक कार में सवार होकर गांव भैंसरावली पहुंचा। उसके साथ कार में तीन-चार और भी युवक बताए गए हैं। इन्होंने पहले गांव के दो तीन चक्कर काटे और फिर भीम के घर के पास कार खड़ी कर दी। कार से उतरकर बदमाशों ने दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। पुलिस के अनुसार बदमाशों ने करीब 30 राउंड फायर किए और गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। गनीमत रही कि इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी। दनादन गोलियां चलने से गांवों में दहशत फैल गई और लोग अपने घरों में घुस गए। बदमाशों के जाने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर पहुंची तिगांव थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमों ने जांच पड़ताल की और मौके पर मिले गोलियों के खोल अपने कब्जे में ले लिए। माना जा रहा है कि हरिया ने गांव में दहशत फैलाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है। हरिया की तलाश में पिछले कुछ समय से क्राइम ब्रांच की टीमें उत्तर प्रदेश व राजस्थान में लगातार दबिश दे रही हैं, मगर वह उनके हाथ नहीं लग रहा। हरिया पर यूपी में लाखों और हरियाणा में 10 हजार रुपये का इनाम है। एसीपी बलबीर सिंह ने बताया कि उन्हें भैंसरावली में फायरिंग होने की खबर मिली है। पुलिस को मौके भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें