ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादशराब के ठेके पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग

शराब के ठेके पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग

कैंप थाना क्षेत्र में दो गुटों के झगड़े में शराब के ठेके पर एक युवक की ओर से लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार...

शराब के ठेके पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 20 Jan 2018 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कैंप थाना क्षेत्र में दो गुटों के झगड़े में शराब के ठेके पर एक युवक की ओर से लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और रिवॉल्वर व एक तेजधार हथियार बरामद किया है।

एसएचओ रविंद्र ने बताया कि शुक्रवार रात पुलिस को सूचना मिली कि देवीलाल पार्क के समीप शराब के ठेके पर दो गुटों में झगड़ा हो गया है और झगड़े के दौरान गोली भी चलाई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और वहां से चार युवकों को हिरासत में लिया। थाने में चारों की पहचान जवाहर नगर निवासी देवेंद्र, न्यू कॉलोनी निवासी आशू, गांव सेलौठी निवासी राजेश व सुनील के तौर पर की गई। बताया गया कि चारों युवक शराब के ठेके पर आए थे जहां किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा। झगड़े के दौरान राजेश ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चला दी वहीं देवेंद्र व आशू ने उन पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने दोनों की शिकायतों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ ने बताया कि राजेश की रिवॉल्वर के लाइसेंस को रद्द करवाने की मांग की जाएगी क्योंकि उक्त अरोपी हत्या के प्रयास जैसे मामलों में भी नामजद है, वहीं कैंप थाना इलाका में स्कॉर्पियो सवार कुछ बदमाशों ने एक शिक्षण संस्थान के पास हथियारों से लैस होकर वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। एसएचओ रविंद्र का कहना है कि मामले में 10-11 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और स्कॉरपियो बरामद कर दो आरोपियों राहुल व संदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें