ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादबांस-बल्ली के गोदाम में आग

बांस-बल्ली के गोदाम में आग

माल गोदाम रोड स्थित एक बांस-बल्ली के गोदाम में शुक्रवार को अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दमकल की करीब 10 गाड़ियों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, परंतु तब तक लाखों रुपये की...

बांस-बल्ली के गोदाम में आग
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 17 Nov 2017 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

माल गोदाम रोड स्थित एक बांस-बल्ली के गोदाम में शुक्रवार को अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दमकल की करीब 10 गाड़ियों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, परंतु तब तक लाखों रुपये की बांस-बल्ली व अन्य सामान जलकर राख हो गया था।

माल गोदाम रोड पर जागृति ट्रेडर्स के नाम से बांस-बल्ली का तीन मंजिला गोदाम है, जिसमें रस्सियां व सेटरिंग से संबंधित कुछ अन्य सामान भी बिकता है। शुक्रवार को दोपहर गोदाम में मजदूर काम में लगे थे और मालिक धर्मवीर व उनका पुत्र प्रसाद केबिन तथा अन्य कार्यों में व्यस्त थे। इसी दौरान ग्राउंड फ्लोर पर अचानक बांस-बल्लियों में आग की लपटें उठनी शुरू हो गई। आग लगते ही मजदूर और दुकानदार आग बुझाने में जुट गए, परंतु आग इतनी तेजी से फैली की उनके काबू से बाहर हो गई। सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई, परंतु तब तक आग तीनों मंजिलों में फैल चुकी थी। आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठती देख आसपास के दुकानदारों ने भी अपना सामान वाहनों में लोड करना शुरू कर दिया। फरीदाबाद से भी दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया, तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आशंका जाहिर की जा रही है कि आग बिजली के शार्ट-सर्किट से लगी। दुकानदार धर्मवीर का कहना है कि आग से करीब 25 लाख का नुकसान हो गया। हालात काफी बेकाबू हो गए थे, परंतु दमकल कर्मियों और मजदूरों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें