ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादडीसीपी को जांच सौंपकर धरना समाप्त करवाया

डीसीपी को जांच सौंपकर धरना समाप्त करवाया

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार महिला के मामले की जांच फिर से होगी। इस मामले की जांच डीसीपी एनआईटी नितिका गहलौत करेंगी। पीड़ित महिला द्वारा बीके चौक पर 24 दिन तक लगातार धरना देने के बाद पुलिस आयुक्त अमिताभ...

डीसीपी को जांच सौंपकर धरना समाप्त करवाया
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 10 Jul 2018 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार महिला के मामले की जांच फिर से होगी। इस मामले की जांच डीसीपी एनआईटी नितिका गहलौत करेंगी। पीड़ित महिला द्वारा बीके चौक पर 24 दिन तक लगातार धरना देने के बाद पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो ने यह निर्णय लिया है। मंगलवार शाम को डीसीपी एनआईटी ने पीड़ित महिला को जूस पिलाकर उसका धरना समाप्त करवाया।

पीड़ित महिला के साथ 15 जनवरी की रात को हथियार के दम पर उसकी के घर में सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपियों में से एक की सदर थाना के पूर्व एसएचओ से रिश्तेदारी है। वहीं पूर्व एसएचओ की एसीपी से नजदीकी संबंध हैं। जिस कारण पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। महिला के साथ बाबा रामकेवल और कई सामाजिक संगठनों के लोग भी धरना दे रहे थे।

बाबा राम केवल ने कहा कि 15 जनवरी से एक महिला न्याय के लिए जगह-जगह घूम रही है। लेकिन पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को इस मामले में न्याय दिलाने के लिए काम करना चाहिए। इस मामले को पुलिस आयुक्त तक पहुंचाने में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह की भूमिका रही है। पुलिस आयुक्त ने पॉलीग्राफी टेस्ट भी जल्द करवाने का आश्वासन दिया है। उन्हीं के सहयोग से पुलिस आयुक्त ने इस मामले की दोबारा जांच का आदेश दिया है। समाज सेवी ब्रज भूषण सैनी ने भी पीड़ित महिला के मामले की दोबारा से जांच करने के निर्णय का भी स्वागत किया है। उन्होंने पॉलीग्राफी टेस्ट जल्द करवाकर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें