ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादपैसों के लेन-देन में चचेरे भाइयों के बीच मारपीट

पैसों के लेन-देन में चचेरे भाइयों के बीच मारपीट

बल्लभगढ़। आदर्श नगर थाना क्षेत्र में जमीन के पैसे के लेन-देन को लेकर शुक्रवार...

पैसों के लेन-देन में चचेरे भाइयों के बीच मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 22 May 2022 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़। आदर्श नगर थाना क्षेत्र में जमीन के पैसे के लेन-देन को लेकर शुक्रवार को चाचा के बच्चों ने ताऊ के बेटे को बंधक बनाकर जहां उसके साथ मारपीट की, वहीं, उसके भाई को जान से मारने की नीयत से तीन राउंड गोली भी चलाई। हालांकि उसके भाई ने भी जान बचाने के लिए पत्थर बरसाए। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आदर्श नगर के मोहित ने बताया कि उसकी गांव मीरपुर जिला कन्नौज उत्तरप्रदेश मे 7.5 बीघा कृषि योग्य भूमि है । जिसमे आधा हिस्सा उसके चाचा नन्दु की है । वह हर साल जमीन को बटाई के बल पर 50,000 से 60,000 रुपये प्रतिवर्ष के हिसाब से उठाता रहा। लेकिन उसके पिता नेत्रहीन है इस कारण वह सारे पैसे हडप लेता है। जब भी वह पुलिस में शिकायत करते तो चाचा का बेटा अजीत भाटी अपने दोस्तो के साथ धमकी दिलवा कर समझौता करवाता रहा है। अब इस वर्ष 2022 मे उसने खेत 90,000 रुपये में उठाए । जिसके आधे पैसे 45 हजार रुपये देने के लिए 20 मई की दोपहर करीब डेढ़ बजे उसने अपने चाचा नंदू को फोन किया। फिर उसने उसे अपने घर बुलाया। जहां वह उसे डराने व धमकाने लगा। जहां उसने उससे कहा कि वह बिना किसी सबूत के आधे पैसे उसे दे दो। उसने पैसे आरटीजीएस के माध्यम से देने के लिए कह दिया। उसने चाचा से कहा कि या फिर वह पैसे गली के व्यक्तियो के सामने दे देगा।

उसके बाद उसके चाचा ने उसे अपने कमरे मे बंद कर दिया व मारपीट करने लगा। तभी चाचा के बेटे नितिन ने उसे सबक सिखाने की धमकी दी। उसके बाद नितिन ने 8 से 10 अपने साथियो को बुला लिया और उसके घर पर हमला कर दिया। शोर सुनकर नंदू घर से बाहर निकला तो पीछे से वह भी मौका देखकर बाहर निकल आया। उसने पाया कि नितिन उसका भाई राहुल , मनोज, अजीत भाटी, रवि ठाकुर व उसके अन्य 7-8 साथी डंडो सहित उसके घर के दरवाजे को तोड रहे थे। उसका भाई रोहित बचाओ बचाओ चिला रहा था तो वह भाग कर अपने भाई रोहित को बचाने पंहुचा। उन्होने उसके साथ मार पिटाई शुरु कर दी। उसके भाई रोहित ने घर की छत से अपना बचाव करने के लिए पत्थर फैंकने शुरु किए तो सभी हमलावर पीछे हो गए । इस बीच हमलावरों में से एक युवक ने पिस्तौल से उसके भाई रोहित पर तीन गोलियां चलाई। जिससे उसका भाई बाल-बाल बच गया। हमलावरों ने 4 लडको ने मुंह पर कपडा बांधा हुआ था। जिसे वह उन्हे पहचान नही पाए। गोलियों की आवाज सुनकर पडोसी इकटठे हुए तभी सभी हथियार लेकर मौके से भाग लिए। आरोप है कि नन्दू, राधाकृष्ण , राहुल, नितिन , मनोज , रवि ठाकुर अजित भाटी व सात -आठ अन्य व्यक्तियों ने उसे बंधक बनाया व उसके घर पर तोड फोड करके उसके भाई पर जान लेवा हमला किया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें