DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवीन नगर इलाके में बाप-बेटा के सिर में चोट मारकर हत्या

नवीन नगर इलाके में बाप-बेटा के सिर में चोट मारकर हत्या

सरायख्वाजा थाना इलाके के नवीन नगर इलाके में बाप-बेटा के सिर में चोट मारकर हत्या कर दी। हत्यारों ने शव उनके घर के समीप में ही सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिए। सुबह के समय दो शवों को देख इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही सरायख्वाजा थाना एसएचओ, सीआईए इंचार्ज और नवीन नगर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

बुधवार सुबह छह बजे सरायख्वाजा थाना पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि निखिल बिहार में सड़क किनारे झाड़ियों में खून से सने दो शव पड़े हुए हैं। इस सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों की पहचान मूलरूप से बरेली निवासी 62 वर्षीय सियाराम और उनका 25 वर्षीय बेटा विनोद के रूप में हुई। दोनों बाप बेटा यहां निखिल विहार में किराए पर रहते थे और बेलदारी करते थे।

करीब 100 मीटर की दूरी पर पड़े मिले दोनों शव

दो हत्याओं से पूरा इलाका सहमा रहा। सुबह से ही लोग हत्या के कारणों को जानने में जुटे रहे, लेकिन पुलिस के पास अभी तक इसकी कोई सटीक जानकारी नहीं है। प्रारंम्भिक जांच में पता चला कि दोनों के सिर में किसी भारी चीज से चोट मारकर हत्या की गई है। माना जा रहा है कि हत्या के दौरान पत्थर से वार किया हो। हालांकि पुलिस हत्या से जुडे़ तथ्यों को लेकर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

हत्याकांड की जांच में जुटी तीन टीमें

पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने को लेकर क्राइम ब्रांच डीएलएफ, नवीन नगर पुलिस चौकी व सरायख्वाजा थाने से अलग-अलग टीमें बनाई हैं, जो हत्याकांड की जांच में जुट गई है। दोनों शव पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर बीके अस्पताल की मोर्चरी के फ्रिजर में रखवा दिए हैं। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों के पहुंचने के बाद ही वे अगली कार्रवाई करेंगे। थाना सरायख्वाजा एसएचओ महेश कुमार का कहना है कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया हे। ऐसा लग रहा है कि मानो हत्या शराब पीकर की गई है। पोस्टमार्टम बुधवार सुबह कराया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:father-son's head hit and killed in Navin Nagar area