ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादरावल कॉवेंट स्कूल में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

रावल कॉवेंट स्कूल में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

रावल कॉवेंट स्कूल, सोहना रोड पर शुक्रवार को कक्षा ग्यारहवीं के छात्र -छात्राओं ने अपने वरिष्ठ कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम...

रावल कॉवेंट स्कूल में विदाई समारोह का हुआ आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 23 Feb 2018 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

रावल कॉवेंट स्कूल, सोहना रोड पर शुक्रवार को कक्षा ग्यारहवीं के छात्र -छात्राओं ने अपने वरिष्ठ कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई। जिसमें पंजाबी डांस, भंगड़ा, वैस्टर्न, हिप हॉप की शानदार प्रस्तुति की गई। कक्षा ग्यारहवीं की छात्राओं ने स्कूल लाइफ का शानदार प्रस्तुतिकरण किया। कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों ने अपने अध्यापकों को टाइटल्स दिए। विद्यालय की ओर से बारहवीं के विद्यार्थियों को विशेष टाइटल्स दिए गए। जिनमें मिस्टर फेयरवैल कार्तिक, मिस फेयरवैल-दिशा तथा महत्वपूर्ण टाईटल-मिस्टर रावेलियन निखिल भाटिया बने। श्रेया को मिस रावेलियन चुन गया।

इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन सी.बी.रावल, प्रो़.चेयरमैन अनिल रावल तथा प्रधानाचार्या प्रीति एन.सिंह ने सभी विद्यार्थियों को उनके आने वाली परीक्षा व उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। समारोह में सभी रावल स्कूल्स के प्रधानाचार्य भी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें