ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबाददुकान में घुसकर गोली चलाई

दुकान में घुसकर गोली चलाई

बल्लभगढ़। शहर के सीही गेट बाजार में अग्रसेन पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर

दुकान में घुसकर गोली चलाई
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 24 Jul 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़। शहर के सीही गेट बाजार में अग्रसेन पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर शुक्रवार रात एक व्यापारी को बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने व्यापारी द्वारा पैसा नहीं देने पर व्यापारी के साथ मारपीट की। गोली भी चलाई। संयोग से गोली किसी को लगी नहीं। हो हल्ला होने पर बदमाश धमकी देते हुए भाग निकले।

सीही गेट निवासी दीपक गर्ग ने पुलिस को दी शिकायत बताया कि उनकी डालचन्द हलवाई के नाम से मिठाई की दुकान सीही गेट पर है। शुक्रवार रात करीब 9.25 बजे वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी दो बदमाश दुकान के अन्दर घुस आए। पहले लड़के ने काली टी-शर्ट और काली पैंट पहनी हुई थी। उसने दुकान के अन्दर आकर गल्ले पर हाथ मारा। उसके ऊपर देशी कट्टा तान दिया। पैसे नहीं देने पर गोली मारने की धमकी देने लगा। पैसे देने से मना करने पर दूसरे बदमाश ने कारोबारी को धक्का देते हुए हवा में गोली चला दी। इसी दौरान कारोबारी की दादी माया देवी शोर सुनकर अचानक दुकान के अंदर आ गई। इस दौरान लुटेरे घबरा गए और दोबारा आने की धमकी देते हुए निकल गए। शहर थाना प्रभारी, सुदीप कुमार ने बताया कि घटना के मामले में पूरी गंभीरता से जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

मोटसाइकिल से भागे बदमाश

इस दौरान दूसरे लड़के ने दुकान के बाहर आकर फिर से हवा में फायरिंग की। कुछ कदम की दूरी पर उनका तीसरा साथी मोटरसाइकिल स्टार्ट करके पहले से खड़ा था। तीसरे लडके ने पीली टीशर्ट पहन रखी थी। इसके बाद तीनो मोटरसाइकिल पर सवार होकर सीताराम मन्दिर की तरफ भाग गए।

सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद

हलवाई दीपक गर्ग ने बताया कि घटना के तुरंत बाद उन्होंने अग्रसेन पुलिस चौकी इंचार्ज विनोद गौतम को फोन किया। वह चंद मिनटों में मौके पर आ गए। उनके बाद क्राइम ब्रांच की टीमें भी मौक पर पहुंच गईं, जिन्होंने जांच की कार्रवाई शुरू कर दी। हलवाई की दुकान पर लगे कैमरों में बदमाशों की तस्वीर पूरी तरह कैद हो चुकी है। इसमें एक युवक हलवाई पर पिस्टल तान हुए दिख रहा है। इसके अलावा गोली चलाते हुए और बाइक पर भागते हुए भी बदमाश कैमरे में कैद हो चुके हैं।

व्यापारियों में आक्रोश

व्यापार मंडल, प्रधान भगवान दास गोयल : मंडल के सभी पदाधिकारी शनिवार को चौकी इंचार्ज विनोद गौतम से मिले। घटना को लेकर रोष जताया और उन्होंने पुलिस प्रशासन से गश्त तेज करने की मांग भी रखी है।

उद्योग व्यापार मंडल, प्रधान आर.डी.गुप्ता : सरे बाजार व्यापारी पर पिस्टल रखकर पैसे की मांग करना तो बेहद भयावह घटना है। इससे व्यापारियों में चिंता का माहौल बन चुका है। प्रशासन को चाहिए कि गश्त को तेज करें।

हरियाणा व्यापार समिति,बल्लभगढ़ प्रधान प्रेम खट‌्टर : व्यापारी को सरेआम जान से मारने की धमकी देना तो बेहद गलत है। इससे व्यापारियों में दहशत का माहौल है। प्रशासन को चाहिए कि दिन हो रात गश्त को तेज किया जाए और आरोपियों को जल्द से जल्द काबू किया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें