ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादइंजीनियर के एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर एक लाख निकाले

इंजीनियर के एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर एक लाख निकाले

गुरुग्राम से डीएलएफ औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में आए एक इंजीनियर के एटीएम कार्ड के जरिए एक लाख रुपये निकाल लिए गए। जबकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम कार्ड उनकी जेब में रखा हुआ था। पुलिस का...

इंजीनियर के एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर एक लाख निकाले
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 03 Jun 2018 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम से डीएलएफ औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में आए एक इंजीनियर के एटीएम कार्ड के जरिए एक लाख रुपये निकाल लिए गए। जबकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम कार्ड उनकी जेब में रखा हुआ था। पुलिस का मानना है कि इंजीनियर के एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर यह रकम निकाली गई है। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने पीड़ित इंजीनियर की शिकायत पर ठगी का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुग्राम निवासी अमित कुमार पेशे से इंजीनियर हैं। एक जून को वह अपने काम के चलते डीएलएफ औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में आए हुए थे। जब उन्होंने अपना मोबाइल फोन देखा तो उसमें बैंक की ओर से 10 एसएमएस आए हुए थे। जिनमें एक लाख रुपये की निकासी के बारे में जानकारी दी हुई थी। एसएमएस देखकर इंजीनियर के होश उड़ गए। उसने गुरुग्राम पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी, लेकिन गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित से फरीदाबाद जाकर शिकायत करने के लिए कहा। इस पर पीड़ित ने सेक्टर-31 थाना पुलिस को शिकायत दे दी।

पुलिस का कहना है कि बैंक ने पुलिस को जानकारी दी है कि दिल्ली के दिलशाद गार्डन में लगे एक्सिस बैंक के एटीएम से रकम निकाली गई थी। पुलिस ने बैंक से एटीएम से नकदी निकासी की सीसीटीवी फुटेज मांगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें