ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादमरम्मत के अभाव में सड़कें बदहाल, लोग परेशान

मरम्मत के अभाव में सड़कें बदहाल, लोग परेशान

गांव नांगल ब्राहमण, सेलौठी, हिदायतपुर, लाडियाका सहित दर्जनभर गांवों को शहर से जोड़ने वाली मुख्य सड़क पिछले कई माह से खस्ताहाल है। मरम्मत के अभाव में सड़क का बुरा हाल है। ऐसे में यहां से ग्रामीणों को...

मरम्मत के अभाव में सड़कें बदहाल, लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 02 Feb 2018 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव नांगल ब्राहमण, सेलौठी, हिदायतपुर, लाडियाका सहित दर्जनभर गांवों को शहर से जोड़ने वाली मुख्य सड़क पिछले कई माह से खस्ताहाल है। मरम्मत के अभाव में सड़क का बुरा हाल है। ऐसे में यहां से ग्रामीणों को गुजरना मुश्किल हो गया है।

ग्रामीणों की बार-बार शिकायत के बावजूद भी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। गांव बामनीखेड़ा से नांगल ब्राहमण, सेलौठी, हिदायतपुर, लाडियाका सहित दर्जनभर गांवों को जाने वाली सड़कें पूरी तरह से टूट चुकीं हैं। इसमें गहरे गड्ढे हो गए हैं। अगर कोई वाहन चालक यहां से गुजरता है तो हादसे का शिकार हो जाता है। कई बार बाइक यहां बने गड्ढों में गिरकर घायल हो जाते हैं।

क्या कहते हैं ग्रामीण- मास्टर भजन लाल, दिनेश, सतीश कुमार, ऋषि कुमार विजय, सरपंच सुंदर लाल, पूर्व सरपंच टेकचंद सहित सभी का कहना है कि उनके गांव को शहर से जोड़ने वाली मुख्य सड़क पूरी तरह से टूट चुकी है। इस मार्ग से निकलना मुश्किल हो गया है। सड़क पर इतने गहरे गड्ढे हो चुके हैं कि यहां से गुजरने वाला वाहन चालक हादसे का शिकार होता है।

सड़क के टूटने का कारण- इस सड़क पर इसकी क्षमता से ज्यादा भारी वाहनों के कारण सड़क जल्दी टूटती है। डंपर, ट्रक व ट्रैक्टर क्षमता से जयादा माल लेकर यहां से गुजरते हैं ।

पीडब्ल्यूडी एक्सइन एके सिंगला का कहना है जल्द ही सड़क का निर्माण करवाया जाएगा। इसे बनवाने के लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें