ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबाद गांव मेवला महाराजपुर में साढ़े छह करोड़ से विकास कार्य होंगे

गांव मेवला महाराजपुर में साढ़े छह करोड़ से विकास कार्य होंगे

शनिवार को गांव मेवला महाराजपुर में करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास किया। गांव में आयोजित इस समारोह में बडखल की विधायक सीमा त्रिखा...

 गांव मेवला महाराजपुर में साढ़े छह करोड़ से विकास कार्य होंगे
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 28 Mar 2021 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को गांव मेवला महाराजपुर में करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं के शिलान्यास किया। गांव में आयोजित इस समारोह में बडखल की विधायक सीमा त्रिखा विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत कर रही थी।

उन्होंने लगभग 6.5 करोड़ रुपए की धनराशि से गांव की गलियों को आरएमसी रोड़ बनाने व गन्दे पानी की निकासी के लिए आरसीसी नाला बनाने के विधिवत शुरुआत करने की घोषणा की। केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि अगले 4 माह में सभी गलियां आरसीसी की होंगी और सीवरेज सिस्टम बेहतर तरीके से तैयार किया जाएगा। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि गांव में सीएनजी पाइप लाइन बिछाई जाएगी जिसमें हर घर आधुनिक शहरी तर्ज पर घरेलु गैस कनेक्शन किए जाएंगे। विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि मेवला महाराजपुर मेरा अपना गांव है। इसके विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगी। मेवला महाराजपुर गांव के लिए के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से विकास कार्यों के लिए धन मांग में कोई कमी नहीं छोडूंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें