DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली की युवती को घर बुलाकर बलात्कार किया

सारन थाना इलाके में एक युवक ने दिल्ली की युवती से दोस्ती बनाकर उसे अपने घर बुला लिया अैर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया। बाद में युवक उसे मेट्रो स्टेशन के समीप में छोड़कर फरार हो गया।

अर्द्ध बेहोशी की हालत में युवती ने एक यात्री का मोबाइल लेकर अपने घर फोन कर इस घटना के बारे में जानकारी दी। युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दिल्ली की रहने वाली 18 वर्षीय युवती की करीब एक साल पहले पारिवारिक समारोह में बृजेश नामक युवक से मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए और बातचीत करने लगे। पीड़ित युवती के अनुसार मंगलवार को बृजेश के परिवार वाले कहीं बाहर गए हुए थे। बृजेश ने उसे फोन कर मिलने के लिए अपने घर बुलाया। वह मेट्रो से एस्कार्ट्स मुजेसर मेट्रो स्टेशन पहुंची। वहां बृजेश बाइक लेकर खड़ा था। वह उसे लेकर अपने घर आ गया। युवती का आरोप है कि बृजेश ने घर में उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी, जिसे पीने के बाद उसे होश नहीं रहा। इस दौरान बृजेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शाम को जब बृजेश के परिजनों के आने का समय हुआ तो वह उसे अर्द्ध बेहोशी की हालत में मेट्रो स्टेशन छोड़कर फरार हो गया।

मेट्रो स्टेशन पर पहुंचने के बाद जैसे-तैसे उसने किसी यात्री से फोन लेकर अपने परिजों से बात की और अपनी आपबीती बताई। यह सुनकर परिवार के लोग यहां पहुंचे तो उसकी स्थिति ठीक नहीं थी। उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर बृजेश को गिरफ्तार कर लिया है। एनआईटी महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशील ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त बृजेश को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Delhi girl raped and raped