ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादकांग्रेस की सरकार में किसानों का कर्ज माफ होगा: दीपेंद्र

कांग्रेस की सरकार में किसानों का कर्ज माफ होगा: दीपेंद्र

हथीन के अलीमेव गांव में आयोजित विशाल कार्यकर्ता सभा को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश के हालात ऐसे हो गए हैं कि समाज का हर वर्ग परेशान है, जिससे हर वर्ग सड़कों पर आंदोलन करने...

कांग्रेस की सरकार में किसानों का कर्ज माफ होगा: दीपेंद्र
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 17 Apr 2018 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

हथीन के अलीमेव गांव में आयोजित विशाल कार्यकर्ता सभा को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश के हालात ऐसे हो गए हैं कि समाज का हर वर्ग परेशान है, जिससे हर वर्ग सड़कों पर आंदोलन करने को मजबूर हो गया है। उनके साथ होडल के विधायक उदयभान, इसराइल खां आदि मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक के बाद एक हथकंडे अपनाकर लोगों के आपसी भाईचारे को तोड़ने की कोशिश कर रही है और खुद को विपक्षी दल बताने वाली इनेलो भाजपा की उंगली पकड़ हर कदम पर उसका साथ दे रही है। केंद्र में भी भाजपा को इनेलो का पूरा समर्थन मिल रहा है। इन परिस्थितियों में अब समय आ गया है, जब हमें प्रदेश को दोबारा भाईचारे और विकास के पथ पर लेकर आने का संकल्प लेना होगा और इस जनविरोधी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना होगा।

सांसद ने कहा कि चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा की तैयारी को लेकर उन्होंने पूरे प्रदेश में दर्जनभर कार्यकर्ता सभाओं, सम्मेलनों को संबोधित किया है और इन सभाओं में जिस प्रकार की हाजिरी और समर्थन मिला है, उससे यह बात साफ हो जाती है कि अब वो दिन दूर नहीं जब लोग भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेकेंगे। लोगों की पूरी आस्था और उम्मीद भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ ही है।

उन्होंने ने प्रदेश की मंडियों में फसलों की न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद न होने और किसानों को सही भाव न मिलने पर भाजपा सरकार से पूछा कि उसके पास ऐसी कौन सी जादू की छड़ी है जिससे वो किसानों को डेढ़ से दोगुनी आमदनी करने का झूठा वादा कर रही है। केंद्र से लेकर प्रदेश तक की भाजपा सरकार अन्नदाता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है। जबकि, हकीकत यह है कि किसान को उसकी फसल का तय न्यूनतम समर्थन मूल्य भी नहीं मिल पा रहा है। आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनते ही पहली कलम से किसानों के कर्ज की एक-एक पाई माफ की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें