ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR फरीदाबादक्राइम ब्रांच ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया

क्राइम ब्रांच ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया

फरीदाबाद। क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी के दो ट्रकों को बेचने से प्राप्त पैसों में बचे 20 हजर...

क्राइम ब्रांच ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 19 May 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी के दो ट्रकों को बेचने से प्राप्त पैसों में बचे 20 हजर रुपये बरामद किए गए हैं। पुलिस जांच में जुटी है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी परवेज उर्फ़ बोलर है, जो बिल्ला कॉलोनी गावं धौज का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने सूत्रों की सूचना पर फरीदाबाद से गिरफ्तार किया था। आरोपी ने 24 फरवरी को डबुआ पाली रोड से एक ट्रक चोरी की थी। उस वारदात में चार आरोपी शामिल थे। आरोपियों ने यह ट्रक चार लाख रुपए में बेच दिया, जिनमें प्रत्येक व्यक्ति एक-एक लाख रुपये आपस में बांट लिए। आरोपी से पूछताछ के दौरान बेचे गए ट्रक के मिले पैसों में से 20 हजार रुपए बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका एक साथी एमपी जेल में बंद है, जिसने एक अन्य ट्रक चोरी किया था। आरोपी के खिलाफ पहले से ही चोरी के छह मुकदमें फरीदाबाद और राजस्थान में दर्ज है। आरोपी के खिलाफ राजस्थान की पुलिस ने पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।