DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहगीरी के आयोजन के लिए समिति का गठन होगा

राहगीरी के आयोजन के लिए प्रत्येक जिले में राहगीरी आयोजन समिति का गठन होगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस बारे में आदेश जारी कर दिया है। यह समिति राहगीरी के आयोजन की व्यवस्था करेगी।

राहगीरी प्रत्येक माह दो बार आयोजित की जाती है। जिसमें योग, तरह-तरह के नृत्य, साइकिल चलाना, गाने गाना, महिला सुरक्षा और ट्रैफिक नियमों के पालन के लिए जागरूक किया जाता है। फिलहाल इसका आयोजन पुलिस द्वारा करवाया जा रहा है। अब राहगीरी के आयोजन को लेकर नई व्यवस्था की जा रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि प्रत्येक जिले में राहगीरी आयोजन समिति बनाई जाएगी। समिति में जिले के डीसी को भी शामिल किया जाएगा। यह समिति राहगीरी के आयोजन का कार्यभार किसी संस्था को भी दे सकती है।

सेक्टर-12 के अलावा शहर के अन्य हिस्सों में भी होगी राहगीरी:

राहगीरी को ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने के लिए इसे शहर के अलग-अलग हिस्सों में किया जाएगा। राहगीरी के आयोजन से जुड़े पुलिसकर्मियों का कहना है कि इस बार राहगीरी को एनआईटी इलाके में टाउन नंबर-चार में किया जा सकता है। ताकि एनआईटी इलाके के ज्यादा लोग इसमें शामिल हो सकें। उसके बाद इसका आयोजन बल्लभगढ़ और ग्रेटर फरीदाबाद में भी किया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Committee will be constituted for organizing passage