ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादसीसीटीवी के नहीं हो पाई बदमाशों की पहचान

सीसीटीवी के नहीं हो पाई बदमाशों की पहचान

सेक्टर-22 डाकघर के अंदर डाक सहायक की ठोड़ी में गोली मारकर एक लाख 73 हजार रुपये लूटने वालों बदमाशों का अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। वारदात के बाद पुलिस की विभिन्न टीमों ने वारदात स्थल के...

सीसीटीवी के नहीं हो पाई बदमाशों की पहचान
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 10 Oct 2018 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-22 डाकघर के अंदर डाक सहायक की ठोड़ी में गोली मारकर एक लाख 73 हजार रुपये लूटने वालों बदमाशों का अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। वारदात के बाद पुलिस की विभिन्न टीमों ने वारदात स्थल के आसपास के करीब सात सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिनमें बदमाशों के चेहरा साफ नहीं आए हैं। इसके चलते पुलिस अभी बदमाशों को खोज निकालने में नाकामयाब रही है।

उधर, गोली लगने से घायल 56 वर्षीय डाक सहायक शिव राम का बुधवार को एस्कार्ट्स अस्तपाल में उपचार चलता रहा। दोपहर बाद उसे ऑपरेशन थियेटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी ठोड़ी से गोली निकालने के लिए ऑपरेशन किया गया। खबर लिखे जाने तक यह पता नहीं चल सका है कि गोली अभी निकली है या नहीं। जांच अधिकारी ने बताया कि गोली डाक सहायक की ठोड़ी में अटकी हुई है, जिसे डॉक्टर निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

पुलिस को काली पल्सर की तलाश

सीसीटीवी फुटेज में काली पल्सर बाइक से वारदात को अंजाम देता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन बदमाशों में से एक ने हेलमेट तो दूसरे ने कैप लगाकर अपना चेहरा ढका हुआ था। इसके चलते बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है। संजय कॉलोनी चौकी में तैनात जांच अधिकारी एएसआई ईश्वर सिंह ने बताया कि इस मामले में सीआईए की अलग-अलग टीमों के अलावा उनकी चौकी से एक टीम मामले की जांच में जुटी है। जिस बाइक से बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, उस बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। इससे बाइक तक पहुंचना मुश्किल हो पा रहा है। फिर भी पुलिस इस मामले में संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर वारदात को सुलझाने में लगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें