ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादशूटिंग के नाम पर कार चालक लाखों रुपये ले भागा

शूटिंग के नाम पर कार चालक लाखों रुपये ले भागा

शूटिंग के नाम पर कार चालक लाखों रुपये के कैमरे ले भागा शूटिंग के नाम पर कार चालक लाखों रुपये के कैमरे ले भागा -जस्ट डायल के जरिए ली गई थी कार चालक...

शूटिंग के नाम पर कार चालक लाखों रुपये ले भागा
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 10 Jan 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जस्ट डायल के जरिए कार बुक करके लाया था आरोपी

पानी की बोतल लेने के बहाने पीड़ित को गाड़ी से उतारा

बल्लभगढ़। हमारे संवाददाता

आदर्श नगर थाना क्षेत्र में एक कार चालक लाखों रुपये के कैमरे लेकर फरार हो गया। कार चालक ने फिल्म एजेंसी के कर्मचारी को पानी की बोतल लाने के बहाने नीचे उतार दिया और सामान लेकर फरार हो गया। कार चालक ने शूटिंग के लिए किराये पर कैमरे मंगवाए थे, जो दिल्ली की एक फिल्म एजेंसी के थे। आरोपी ने कार भी जस्ट डायल के जरिए किराये पर ली थी। आदर्श नगर थाना पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मयूर बिहार, दिल्ली निवासी सागर ने बताया कि वह नीलम फिल्मस कैमरामैन है। दिल्ली के रामजी प्रोडेक्शन के रामदत्त वशिष्ठ के जरिए उनके पास कैमरे की बुकिंग आई थी। 8 जनवरी को रामदत्त वशिष्ठ ने भानू बिष्ठ नामक व्यक्ति की गाड़ी में उसे भेजा दिया। पीड़ित के सोनी और कैनन के दो कैमरे तथा एक ट्राइपोर्ट भी थे। अनाजमंडी के पास कार चालक ने उसे 200 रुपये दिए और उससे पानी की बोतल लाने को कहा। वह पानी की बोतल लेने के लिए जैसे ही चला तो कार चालक भानू बिष्ठ उसके लाखों रुपये के कैमरे लेकर फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें