DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हवा में गोली चलाकर जान से मारने की धमकी दी

सदर थाना क्षेत्र के गांव औरंगाबाद में हवा में गोली चलाकर एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है।

फुलवाड़ी गांव निवासी शीशपाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह किसी काम से 23 जुलाई को गांव मितनौल गया था। वहां से काम निपटाने के बाद घर जाते समय रास्ते में उसे औरंगाबाद निवासी अजय, राजवीर व हरिओम ने घेर लिया। उसके साथ मारपीट की। मारपीट का विरोध करने पर हवाई फायर कर उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

चाकू दिखाकर घर में महिला से दुष्कर्म

हमारे संवाददाता

पलवल। घर में घुसकर चाकू दिखाकर एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 25 जुलाई की देर रात को गांव खेड़ला निवासी वीरपाल उसके घर में घुस गया। वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसने जेब से चाकू निकाला और उसे जान से मारने की धमकी दी। जान का खतरा भांपकर पीड़िता ने कुछ नहीं कहा, इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

किशोरी के अपहरण में केस दर्ज

हमारे संवाददाता

पलवल। चांदहट थाना क्षेत्र में एक किशोरी के अपहरण का मामला सामने आया है।

एक पिता ने पुलिस को बताया कि शनिवार शाम को उसकी बेटी अचानक घर से कहीं चली गई। काफी तलाशने के बाद भी उसका सुराग नहीं लगा। बाद में उसे किसी ने बताया कि उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है और अपहरणकर्ताओं में उमेश व दिनेश शामिल हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाइक सवार युवक से एक लाख रुपये लूटे

हमारे संवाददाता

पलवल। चांदहट थाना क्षेत्र के गांव अलावलपुर में एक युवक के साथ मारपीट कर उससे एक लाख रुपये लूटने का मामला प्रकाश में आया है।

जानकारी के अनुसार जगत ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह 27 जुलाई की रात करीब 8 बजे अपने किसी दोस्त से उधार लिए हुए एक लाख रुपये लेकर घर की तरफ जा रहा था, वह गांव के बस अड्डा के नजदीक होता हुए बाइक से घर की तरफ जा रहा था, तभी रास्ते में उसे गांव निवासी प्रमोद, दिनेश, चमन व योगेश ने घेर लिया और उसके मारपीट करने लगे। मारपीट के विरोध पर उन्होंने मिलकर उसकी बाइक तोड़ दी और उससे 1 लाख रुपये लूट लिए। फिर चारों आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले में उक्त आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कंपनियों के जहरीले धुएं से ग्रामीणों को राहत नहीं

परेशानी

-समस्या से निजात पाने के लिए ग्रामीण कई सालों से लड़ाई लड़ रहे

-अधिकारियों व नेताओं के चक्कर लगाने के बाद भी समाधान नहीं हुआ

हमारे संवाददाता

पलवल। गांव पृथला, बघोला सहित अन्य गांवों में लगी कंपनियों से निकलने वाले जहरीले धुएं से ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है। इस समस्या से निजात पाने के लिए ग्रामीण करीब 4-5 सालों से लड़ाई लड़ने के साथ-साथ उच्चाधिकारियों व नेताओं के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका है। अब तो ग्रामीणों में दमे जैसी खतरनाक बीमारियां भी फैलने लगी हैं।

पृथला गांव के सरपंच के पति मुकेश उर्फ लुकरी, बघोला के सरपंच रविदत्त, ललित अजाद, उमेश, अमन, सचिन, टिंकू, मॉन्टी, प्रदीप, पंचायत मेंबर ओमदत्त, महेश, सुंदर पांचाल सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि गांव के नजदीक कई कंपनियां लगी हैं। इन कंपनियों से आसपास के गांवों के लोग काफी परेशान हैं क्योंकि यहां से जहरीला धुआं निकलता है जो बीमारियों का कारण बन रहा है, इसके साथ-साथ लोगों को सांस लेने में बड़ी समस्या आ रही है। इन कंपनियों से निकलने वाले जहरीले धुएं से दमा के मरीजों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। समस्या से निपटान के लिए आसपास के गांवों के लोग कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से मिल चुके हैं और कई बार एक दो कंपनियों पर ताला भी लगा चुके हैं लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। ग्रामीणों ने इस जहरीले धुएं से लोगों में कैंसर जैसी भयंकर बीमारी होने की आशंका भी जाहिर की है क्योंकि गांव बघोला में इस बीमारी से कई लोगों की मौत हो चुकी है। फरवरी-मार्च में गांव में करीब चार लोगों की कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से मौत हो चुकी है, इसके अलावा भी और कई लोग कैंसर की चपेट में आ चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bullet shot in the air and threatened to kill him