ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबाददेह शामलात की जमीन में खाद डालने पर गोली चली

देह शामलात की जमीन में खाद डालने पर गोली चली

नरियाला गांव में देह शामलात की जमीन में खाद डालने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष के कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट कर हथियार से फायरिंग की और जान से मारने की...

देह शामलात की जमीन में खाद डालने पर गोली चली
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 05 Nov 2017 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

नरियाला गांव में देह शामलात की जमीन में खाद डालने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष के कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट कर हथियार से फायरिंग की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नरियाला गांव के मोती ने बताया कि उसके परिवार ने गोबर की खाद शामलात जमीन में डाल रखी थी। उसको वह अपने खेतों में ट्रैक्टर से डाल रहे थे। दो ट्राली खाद डालने के बाद तीसरी ट्राली भरने के लिए वह जैसे ही देह शामलात के पास पहुंचा तो अनिल, सुनील, सोनू पुत्रा फतेराम, प्रवीन पुत्र यादराम, अजय पुत्र श्याम आदि इन सभी ने उसका रास्ता रोका और उसे ट्रैक्टर से नीचे उतारकर सोनू और सुनील ने थप्पड़ मारे। उसने इन लोगों से कहा भैया हमारी खाद है, हमें भरने दो हमें क्यों मारते हो। तभी वहां प्रवीन अजय और अनिल हथियार लेकर आया और अनिल ने हथियार से ऊपर की तरफ फायर किया और कहा साले तेरी छाती में गोली मारूंगा। प्रवीन ने उसके पैर में लाठी मारी और सुनील ने लोहे की गुप्ती मारी व सोनू ने उसके ताऊ खेमचन्द को थप्पड़ लात व घूंसे मारे। इन सभी ने उसे भी नीचे गिराकर लात व घूंसे मारे। तभी वहां उसकी मम्मी शीला और उसके चाचा महेश आ गए और इन लोगों से उसे व ताऊ को बड़ी मुश्किल से बचाया। ये सभी लोग वहां से जाते हुए, उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर गए कि तुम लोगों ने हमारी शिकायत पुलिस में की तो जान से मार देंगे। ये लोग दबंग किस्म के हैं और इन लोगों के पास लाइसेन्सी हथियार हैं। ये लोग उसे व उसके परिवार को गोली मारने की धमकी देकर गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें