ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादबाबा रामकेबल ने समाप्त किया धरना

बाबा रामकेबल ने समाप्त किया धरना

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर के आश्वासन के बाद बाबा रामकेवल के नेतृत्व में चल रहा पूर्वांचल समाज का धरना शनिवार को समाप्त हो...

बाबा रामकेबल ने समाप्त किया धरना
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 09 Dec 2023 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर के आश्वासन के बाद बाबा रामकेवल के नेतृत्व में चल रहा पूर्वांचल समाज का धरना शनिवार को समाप्त हो गया। पूर्वांचल समाज के लोग छठ घाट को तोड़े जाने के खिलाफ एक दिसंबर से धरने पर थे। विधायक राजेश नागर ने कहा कि विकास के बीच आस्था के लिए भी जगह बनाई जाएगी। उन्होंने पूर्वांचल समाज के लोगों को आश्वस्त किया कि उनके छठ घाट के लिए स्थान छोड़ा जाएगा और उसका पुनर्निर्माण भी किया जाएगा। नागर ने धरना स्थल पर जाकर लोगों से मुलाकात की और उनकी शिकायत को सुना। उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों से भी बात की और छठ घाट को वहीं पर बनाए जाने की बात कही।
गौरतलब है कि एक दिसंबर से छठ घाट बचाओ आंदोलन नाम से पूर्वांचल समाज के लिए धरना दे रहे थे। पूर्वांचल अखंड सेवा संघ के बैनर तले संचालित धरने का नेतृत्व बाबा रामकेवल कर रहे थे। विधायक राजेश नागर के आश्वासन के बाद धरना समाप्त करने की घोषणा की गई। इस दौरान संघ के महासचिव हरी किशन पांडेय, अरुण कुमार सिंह, अरविंद तिवारी, सूरज सिंह, उत्तम सिंह, राकेश पांडेय, अजेय सिंह, अशोक राय, रामेश्वर राय सहित विभिन्न लाेग उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें