DA Image
22 जनवरी, 2021|5:43|IST

अगली स्टोरी

मॉल के बाहर से युवती के अपहरण का प्रयास

default image

गुरुग्राम। सोहना रोड स्थित रहेजा मॉल के बाहर मंगलवार की रात दो युवतियों ने मिलकर एक युवती को बेरहमी से पीटा और उसका अपहरण करने का प्रयास भी किया। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर सदर थाने में मंगलवार देर रात को मामला दर्ज कर दोनों आरोपी युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों युवतियों को बुधवार कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को जमानत मिल गई।

मूल रूप से हिसार के गांव सरसौंदा निवासी युवती सोनिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दिल्ली के साकेत में रहती है। वह मंगलवार को सोहना रोड स्थित रहेजा मॉल में नौकरी का साक्षात्कार देने के लिए आई थी। रात सवा आठ बजे जब मॉल से बहार आई, तो ‌दिल्ली सावित्री नगर निवासी कविता बिष्ट और पालम कॉलोनी निवासी नेहा से मुलाकात हुई। दोनों से उसका पुराना विवाद चला आ रहा है। कविता और नेहा ने उसे देखते ही लड़ाई शुरू कर दी। डंडा लेकर उस पर कई वार किए और मारपीट करते हुए गाड़ी में जबरन अपहरण का प्रयास किया। उसके शोर मचाने पर भीड़ जमा हो गई और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया।

दोनों को गिरफ्तार किया : सदर थाना प्रभारी दिनेश यादव ने बताया कि मामला दर्ज कर दोनों युवतियों को गिरफ्तार किया। कोर्ट से दोनों को जमानत मिल गई। युवतियों का आपस में पुराना विवाद चल रहा था। उसी को लेकर झगडा किया था। आरोपी युवतियां सेक्टर-29 में स्थित किसी कंपनी में काम करती है, जबकि पीड़ित युवती दिल्ली में निजी कंपनी में काम करती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Attempted kidnapping of a girl from outside the mall