ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादयुवक पर हमला कर रिकॉर्ड की फाइल छीनी

युवक पर हमला कर रिकॉर्ड की फाइल छीनी

गांव खंदावली के सरपंच पर गांव के ही व्यक्ति ने अपहरण का प्रयास व मारपीट करवाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने सरपंच पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे, जिसकी शिकायत एसडीएम से की है। गुरुवार को उसकी...

युवक पर हमला कर रिकॉर्ड की फाइल छीनी
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादThu, 19 Apr 2018 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव खंदावली के सरपंच पर गांव के ही व्यक्ति ने अपहरण का प्रयास व मारपीट करवाने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने सरपंच पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे, जिसकी शिकायत एसडीएम से की है। गुरुवार को उसकी सुनवाई होनी थी। आरोप है कि हमलावर मारपीट कर रिकॉर्ड की थैली लेकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गांव खंदावली के नासिर अब्बास ने पुलिस को बताया कि उनके गांव का सरपंच निशार अहमद है, जिसके खिलाफ उसने भ्रष्टाचार की शिकायत एसडीएम बल्लभगढ़ को दी है, जिसकी सुनवाई गुरुवार 19 अप्रैल को होनी थी। सुनवाई के चलते जब वह गुरुवार को भ्रष्टाचार से संबंधित कागजों की एक फाइल को लेकर बाइक से होकर एसडीएम कार्यालय बल्लभगढ़ की ओर चल पड़ा तो कैली गांव के पास एक शिफ्ट कार में सवार दो युवक कार से नीचे उतरे, जिनके हाथों में डंडे थे, जिन्होंने उस पर जान लेवा हमला कर दिया। इस दौरान उसे काफी चोटें आई। आरोप है कि हमलावर भ्रष्टाचार के कागजों को लेकर फरार हो गए। जो उसे जाते-जाते जान से मारने की धमकी दे गए। हमले की लिखित शिकायत थाना प्रभारी सदर को दे दी गई है।

--------------------

सरपंच, निशार अहमद : मेरा नासिर अब्बास से किसी प्रकार का कोई मनमुटाव नहीं है। मुझ पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह सरासर गलत हैं।

---------------------

अशोक कुमार, सदर थाना प्रभारी : लिखित शिकायत मिल चुकी है, जांच अधिकारी मौके पर भेज दिया है। जांच के बाद मुकदमा कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें