DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला कोच में एएसआई से मारपीट, वर्दी फाड़ी

जीआरपी चौकी के अंतर्गत ईएमयू के महिला कोच में महिला यात्रियों की सुरक्षा के लिए तैनात एएसआई से मारपीट करने व वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया है। पुलिस ने एएसआई की शिकायत पर एक महिला और पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एएसआई दुलीचंद ने शिकायत में कहा कि उसकी ड्यूटी कोच में महिला यात्रियों की सुरक्षा के लिए लगी है। बुधवार सुबह होडल की तरफ से दिल्ली की ओर जाने वाली ईएमयू के महिला कोच में वह तैनात था। जब ट्रेन होडल से आगे रुंधी स्टेशन पर पहुंची तो एक महिला व पांच युवक एक अन्य महिला के साथ मारपीट कर रहे थे। वह उस महिला को बचाने व मामले की पूछताछ करने पिछले गेट से उनके पास पहुंचा तो सभी आरोपी उसके ऊपर टूट पड़े। महिला और सभी युवकों ने मिलकर एएसआई से मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी। वहां तैनात एक होमगार्ड जवान व ईएसआई सत्यदेव ने उसे छुड़ाया। उन्होंने इस दौरान होमगार्ड को भी चोट पहुंचाई।

अगले स्टेशन पर आरोपी महिला ने सभी युवकों को वहां से चुपचाप भगा दिया व खुद अन्य बोगी में चली गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने उक्त महिला को बल्लभगढ़ स्टेशन पर दबोच लिया। पुलिस ने महिला व अन्य युवकों के खिलाफ एएसआई से मारपीट करने, वर्दी फाड़ने व सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: ASI beat