ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबाददस हजार में पत्रकार बनवाने वाला गिरफ्तार

दस हजार में पत्रकार बनवाने वाला गिरफ्तार

मात्र 10 हजार रुपये में न्यूज चैनलों का पत्रकार और 40-50 हजार रुपये में गन लाइसेंस बनवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप में कैंप थाना पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। आरोपी एक राजनीतिक...

दस हजार में पत्रकार बनवाने वाला गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादThu, 10 May 2018 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मात्र 10 हजार रुपये में न्यूज चैनलों का पत्रकार और 40-50 हजार रुपये में गन लाइसेंस बनवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप में कैंप थाना पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। आरोपी एक राजनीतिक पार्टी से भी जुड़ा हुआ है।

गांव कमरावली निवासी सतपाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि तीन मई को उससे गांव बहरौला निवासी बीरपाल मिला। बीरपाल ने कहा की वह एक राजनीतिक पार्टी का सह-मीडिया प्रभारी है और नेताओं से अच्छे संबंध हैं। केवल 10 हजार रुपये में न्यूज चैनल का पत्रकार और 40-50 हजार रुपये में गन लाइसेंस बनवा देगा। सतपाल ने भी बीरपाल के सामने पत्रकार बनने की इच्छा जताई तो 10 हजार रुपये में सौदा तय हो गया। सौदा तय होने के बाद सतपाल ने एक युवक को 10 हजार रुपये देकर पत्रकार बनने वाली बात बताई तो उसने कहा की उसके साथ ठगी की जा रही है। इस बारे में सतपाल ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस सतपाल के साथ मौके पर पहुंची। सतपाल से रुपये लेने के लिए बीरपाल जैसे ही निर्धारित स्थान पर आया तो पुलिस ने उसे धर दबौचा। आरोपी का मोबाइल भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। इस बारे में एएसआई विजयपाल ने बताया की आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है शिकायत मिल चुकी है और मामला दर्ज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें